scriptछापामार कार्रवाई में 50 मिक्स गुटखें की बोरियां, 30 बोरी बिना ब्रांड का नमकीन जब्त | Guerilla action Mix gut sacks Seized food without brand | Patrika News

छापामार कार्रवाई में 50 मिक्स गुटखें की बोरियां, 30 बोरी बिना ब्रांड का नमकीन जब्त

locationछतरपुरPublished: Sep 02, 2018 04:05:35 pm

Submitted by:

rafi ahmad Siddqui

एसडीएम के नेतृत्व में वीरपुरा स्थित गोदाम में छापामारी, गोदाम किया सील

Guerilla action Mix gut sacks Seized food without brand

Guerilla action Mix gut sacks Seized food without brand

नौगांव। नगर के वीरपुरा स्थित एक गोदाम में शनिवार की शाम एसडीएम बीबी गंगेले के नेतृत्व में छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान मिक्स गुटखों का कच्चा माल व नमकीन जब्त किया गया। एसडीएम की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा है। शाम करीब सवा सात बजे गोदाम को सील करा दिया गया है। अब आगे की कार्रवाई रविवार की सुबह की जाएगी। साथ ही इसकी जानकारी फूड विभाग को दे दी गई है। जिससे कि पकड़े गए माल का सैंपल लेकर जांच के लिए खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला भोपाल भेजा जा सके।
जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे एसडीएम नौगांव बीबी गंगेले थाना प्रभारी शिव प्रताप सिंह बघेल, राजस्व अमला व पुलिस बल के साथ नगर के वीरपुरा रोड पर सुनील शिवहरे के गोदाम पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने छापामार कार्रवाई की। गोदाम के अंदर छापामार कार्रवाई के दौरान पचास बोरी मिक्स गुटखों का कच्चा मटेरिया, कुछ बने हुए भोला व दिलदार नामक गुटखे व तीस बोरी नमकील बिना ब्रांड की और कुछ बोरों में भरी हुई खुली नमकीन को जब्त किया। जब्त किए गए माल को वहां रखा गया। साथ करीब सवा सात बजे के करीब गोदाम को सील कर दिया गया। कार्रवाई के दौरान सदर पटवारी हरनारायण शर्मा, पटवारी पंकज दुबे आदि मौजूद रहे। अब आगे की कार्रवाई रविवार की सुबह की जाएगी।
इनका कहना
गोदाम के अंदर छापामार कार्रवाई के दौरान पचास बोरी मिक्स गुटखों का कच्चा मटेरिया, कुछ बने हुए भोला व दिलदार नामक गुटखे व तीस बोरी नमकील बिना ब्रांड की और कुछ बोरों में भरी हुई खुली नमकीन को जब्त किया। वीरपुरा रोड स्थित एक गोदाम पर छापामार कार्रवाई की गई। जहां से कुछ मिक्स गुटखों का कच्चा माल, कुछ बने हुए गुटखें, बिना ब्रांड की नमकीन को जब्त कर गोदाम को सील किया गया है। साथ ही फूड विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। आगे की कार्रवाई रविवार की सुबह की जाएगी।
बीबी गंगेले, एसडीएम नौगांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो