scriptजन औषधी केन्द्र के फॉर्मासिस्ट को हथकड़ी लगाकर रात भर थाने में बैठाया | Handcuffed Formacist and made him sit in the police station overnight | Patrika News

जन औषधी केन्द्र के फॉर्मासिस्ट को हथकड़ी लगाकर रात भर थाने में बैठाया

locationछतरपुरPublished: Apr 10, 2021 09:00:57 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

नायब तहसीलदार ने कहा अभद्रता कर रहा था फॉर्मासिस्टफॉर्मासिस्ट बोला- हथकड़ी लगाई, मारपीट भी की गई

फॉर्मासिस्ट बोला- हथकड़ी लगाई, मारपीट भी की गई

फॉर्मासिस्ट बोला- हथकड़ी लगाई, मारपीट भी की गई

छतरपुर। लॉकडाउन की सख्ती के दौरान प्रधानमंत्री जन औषधी केन्द्र के संचालक को हथकड़ी लगातार रातभर थाने में बैठाने का मामला सामने आया है। जन औषधी केन्द्र के फॉर्मासिस्ट अभय गुप्ता ने थाने में मारपीट करने के आरोप भी लगाए हैं। शुक्रवार को लॉकडाउन को लागू कराने के लिए आकाशवाणी तिराहो पर चेकिंग के दौरान रात 8 बजे नायाब तहसीलदार अंजू लोधी ने अभय गुप्ता को रोका और लॉकडाउन में बाहर आने का कारण पूछा। जिस पर गुप्ता ने बताया कि वह जन औषधी केन्द्र का फॉर्मासिस्ट है। लेकिन मांगने पर आईकार्ड प्रस्तुत नहीं किया। न ही जुर्माना भरने को तैयार हुए। इस दौरान नायाब तहसीलदार व अभय गुप्ता के बीच बहस भी हुई। जिसके बाद नायाब तहसीलदार ने धारा 151 के तहत कार्रवाई करने के निर्देश देकर पुलिस से गुप्ता को कोतवाली भेज दिया गया।
शनिवार की सुबह सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया जिसमें अभय गुप्ता कोतवाली में हथकड़ी लगाकार बैठे नजर आए। गुप्ता ने खुद के साथ कोतवाली में मारपीट करने के आरोप भी लगाए हैं। वहीं, इस संबंध में नायाब तहसीलदार अंजू लोधी का कहना है कि गुप्ता द्वारा आईकार्ड नहीं दिखाया गया और महिला अधिकारी के साथ अभद्रता की गई। जिसके बाद व्यवस्था बनाए रखने के लिए उसे कोतवाली भेज दिया गया। उन्होंने कोतवाली में हथकड़ी लगाए जाने और मारपीट के आरोप पर कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने सिर्फ कोतवाली ले जाने और धारा 151 के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि कोतवाली में बैठाए जाने के दौरान गुप्ता खुद को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहा था, जिसके चलते उसे ऐसा किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो