हरपालपुर से नौगांव आ रही बस बेकाबू होकर पलटी, तीन घायल

हरपालपुर से नौगांव आ रही बस बेकाबू होकर पलटी, तीन घायल
Harapalpur coming from Naogaon bus reversed, three injured

Hamid Khan | Updated: 14 Jul 2019, 12:39:29 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

हरपालपुर से छतरपुर चलने वाली परमहंस की यात्री बस शुक्रवार को दोपहर के समय नेशनल हाईवे में दौरिया के पास पलट जाने से तीन यात्री घाय

नौगांव. हरपालपुर से छतरपुर चलने वाली परमहंस की यात्री बस शुक्रवार को दोपहर के समय नेशनल हाईवे में दौरिया के पास पलट जाने से तीन यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए जिन्होंने यात्रियों को बस से बाहर निकाला एवं घायलों को वाहनों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार हरपालपुर से छतरपुर चलने वाली परमहंस कंपनी की बस शनिवार की दोपहर साढे 11 बजे हरपालपुर से आते समय नौगांव दौरिया के बीच में क्रॉसिंग करते समय संतुलन बिगडऩे से सडक के किनारे मुरम के ढेर पर चढ़कर पलट गई। सूचना पर तत्काल डायल-100 और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घायलों में छोटेलाल रैकवार (83) पिता रामजी रैकवार हरपालपुर से नौगांव आ रहा था, वहीं गोकुल प्रसाद खरे (77) पिता रघुवर खरे राठ से अपनी पत्नी हरकुंवारी खरे के साथ सागर जा रहे थे जिनका डॉक्टरों द्वारा उपचार किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned