तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार छात्रों को मारी टक्कर, दो की मौत

महाविद्यालय से पढ़कर लौटते समय हुआ हादसा

By: Dharmendra Singh

Published: 10 Feb 2021, 07:06 PM IST

बस्क्वाहा। महाविद्यालय से पढ़कर लौट रहे बाइक सवार दो छात्रों की तेज रफ्तार ट्रक ने जान ले ली। महाविद्यालय में अध्यनरत बीए फस्र्ट ईयर के छात्र दोपहर करीब 2 बजे पढ़कर लौट रहे थे। तभी महाविद्यालय के पास ही तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 33 एच 0620 ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार लक्ष्मण पिता गोविंद्र सिंह परमार उम्र 19 वर्ष निवासी जगारा व नरेन्द्र वासुदेव पिता दीपचंद्र वासुदेव उम्र 20 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो दृश्य देखकर रोंगटे खड़े हो गए।

सुनहरा में पकड़ा गया ट्रक
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद भागे ट्रक का पीछा किया और सुनहरा के पास ट्रक को पकड़ लिया। आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 304 का केस दर्ज किया गया है। वहीं, पंचनामा तैयार कर छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों के सुपुर्द किया है। घटना के बाद से नगर में हड़कंप मचा हुआ है।

ब्रेकर न होने से हादसा
महाविद्यालय के पास स्पीड ब्रेकर न होने से वाहनों की बेलगाम रफ्तार के कारण अक्सर हादसे की संभावना बनती रही है। इसी को देखते हुए कुछ दिनों पूर्व ही महाविद्यालय के छात्रों ने सामूहिक रूप से तहसीलदार को ज्ञापन देकर ब्रेकर बनवाने की अपील की थी। घटना की आशंका जताते हुए दिए गए ज्ञापन को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई गई और बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक ने दो घरों के चिराग छीन लिए।

इनका कहना है
कॉलेज के पास लक्षमण परमार व नरेन्द्र वासुदेव को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। आरोपी चालक के खिलाफ 304 ्र के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की गई व ट्रक हिरासत में लिया गया है।
आशुतोष श्रोत्रिय थाना प्रभारी

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned