एक ही रात में तीन दुकानों टूटे ताले, किराना की दुकान व गल्ला की फर्म पर हुई चोरी की वारदात

एक ही रात में तीन दुकानों टूटे ताले, किराना की दुकान व गल्ला की फर्म पर हुई चोरी की वारदात

Samved Jain | Publish: Sep, 05 2018 01:04:08 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

मोबाइल शॉप का सेंटर लॉक न टूटने से यहां चोरी की घटना को अंजाम देने में नाकाम रहे चोर

हरपालपुर। थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर में एक बार फिर चोरी की घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है। बीती चोरों ने एक किराना की दुकान, गल्ला की फर्म पर धावा बोला। इस दौरान चोर नकदी सामेत सामान पार कर ले गए। साथ ही एक मोबाइल शॉप की दुकान को चोरों ने निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन सेंटर लॉक न टूटने से चोर यहां घटना को अंजाम नहीं दे सके। सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचे तो ताले टूटे देख हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। साथ ही थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
जानकारी अनुसार नगर के लहचूरा रोड पर कृषि उपज मंडी की दुकानों में किराना की दुकान संचालित करने वाले पूरन लाल साहू रोजाना की तरह शाम 8 बजे अपने किराना की दुकान ताले लगा कर बंद कर घर चले गए। जब सुबह 7 बजे दुकान पर खोलने आए तो देखा शटर का ताला टूटा है और गोलक में रखे 10 हजार रुपए की नगदी एवं नमकीन, बिस्किट, राजश्री गुटखा के पैकेट ले उड़े। इसके बाद चोरों द्वारा कृषि उपज मंडी के सामने स्थित ओम प्रकाश गुप्ता की गल्ला फर्म हनुमान ट्रेडिंग की गद्दी के शटर के ताले तोड़ कर गोलक में रखे 2 हजार रुपए व महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी कर लिए गए। इस बाद अज्ञात चोरों द्वारा कृषि उपज मंडी सामने स्थित धर्मेंद्र नायक की मोबाइल की दुकान के अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया लेकिन गनीमत रही कि सेंटर लॉक नहीं खुलने चोर चोरी के प्रयास में सफल नहीं हो सके। चोरी की इन वारदातों से व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है। नगर एक बार फिर चोरी की वारदातों का सिलसिला शुरू हो गया।
इनका कहना
पुलिस ने चोरी की घटनाओं का मामला दर्ज कर लिया है। यह चोरी की बड़ी घटनाएं नहीं हैं। फिर भी आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही गश्ती को बढ़ाया जाएगा।
केएस परस्ते, थाना प्रभारी नौगांव

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned