जेल के भीतर से कैदी ने मोबाइल से दी धमकी, प्रशासन ने मारा छापा

जिला जेल से कैदी द्वारा धमकी का एसपी को मिली थी शिकायत
जिला प्रशासन ने जेल की सभी बैरकों ली तलाशी,नहीं मिला मोबाइल

छतरपुर। जिला प्रशासन ने जिला जेल में छापा मारा। जिला जेल से कैदी द्वारा मोबाइल के जरिए धमकी दिए जाने की पुलिस अधीक्षक से शिकायत के बाद जिला प्रशासन ने बुधवार की दोपहर 12 बजे छापेमारी की। जिला प्रशासन ने 2 घंटे की तलाशी के बाद जेल में मिली आपत्तिजनक सामग्री की लिस्ट जेल प्रशासन को सौंप दी और जेल मैन्यूअल के विरुद्ध सामग्री मिलने पर हिदायत भी दी। हालांकि प्रशासन की टीम को कोई मोबाइल नहीं मिला है।
पिछले दिनों जेल में बंद कैदी ब्रजेश तिवारी द्वारा जेल के भीतर से ही किसी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस धमकी की शिकायत पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह से की गई तो पुलिस ने गोपनीय तरीके से उक्त मोबाइल नंबर को साइबर सर्विलांस में लगा दिया। कुछ देर बाद साइबर सर्विलांस की जो रिपोर्ट सामने आई वह चौंकाने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक जेल के भीतर से कुछ मोबाइल नंबर ऑपरेट हो रहे हैं। बुधवार को एडीएम प्रेम सिंह चौहान, एसडीएम अनिल सपकाले, एएसपी जयराज कुबेर, सिविल लाइन थाना प्रभारी विनायक शुक्ला सहित एक पुलिस और प्रशासन का संयुक्त दल जेल में आकस्मिक छानबीन के लिए पहुंच गया। इस दल ने प्रत्येक बैरक में मौजूद कैदियों के सामान और जेल के हर हिस्से में तलाशी ली लेकिन फिलहाल मोबाइल जब्त नहीं हुआ है।

Dharmendra Singh
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned