scriptएक लाख रुपए से पड़ा भैसों को नदी से पानी पिलाना, पढ़ें पूरी खबर | Intresting hindi story of chori thief latest 2018 | Patrika News
छतरपुर

एक लाख रुपए से पड़ा भैसों को नदी से पानी पिलाना, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है

छतरपुरFeb 03, 2018 / 02:52 pm

Samved Jain

हरपालपुर। थाना क्षेत्र अंतर्गत लहादरा गांव में एक सूने मकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोल कर सोने-चांदी के आभूषण सहित करीब ८५ हजार रुपए का माल उड़ा दिया। घटना के समय गृहस्वामी किसी काम से बाहर गया था। जबकि उसकी पत्नी भैंसों को पानी पिलाने के लिए धसान नदी गई थी। घटना की सूचना पाकर घर वापस लौटे गृहस्वामी ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है।
जानकारी के अनुसार लहादरा गांव निवासी भान सिंह यादव किसी काम से घर से बाहर गए थे। उनकी पत्नी सुमन यादव भैंसों को पानी पिलाने के लिए धसान नदी के गई थी। तभी दोपहर करीब दो बजे अज्ञात चोरों ने सूने में घर में धावा बोला। चोरों ने ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। इसके बाद गोदरेज का लॉक तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात व नकदी समेत ८५ हजार रुपए का माल पा कर दिया। भैंसों को पानी पिलाकर जब सुमन घर पहुंची तो ताले टूटे व सामान बिखरा पड़ा था। जिसे देखकर वह घबरा गई। इसकी सूचना उसने अपने पति को फोन पर दी। तब भान सिंह यादव अलीपुरा से वापस लहादरा गांव पहुंचे। इसके बाद हरपालपुर थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। एएसआई हरदयाल अहिरवार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपियों को तलाश कर जेल भेजा जाएगा।
इधर चोरों ने मंदिर से घंटा और दान पेटी से रुपए पर किया हाथ साफ
महाराजपुर। थाना क्षेत्र के बरोही गांव में स्थित काली माता मंदिर में अज्ञात चोरों ने रात में धावा बोलकर वहां एक घंटा और दान पेटी से रुपयों पर हाथ साफ कर दिया। सुबह पूजा करने मंदिर पहुंचे गांव के लोगों ने यह देख घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच निरीक्षण किया और अज्ञात आरोपियों के िालाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गांव में स्थित काली देवी मंदिर में गुरुवार को रात अज्ञात चोरों द्वारा मंदिर में धाबा बोलकर वहां से एक पीतल का घंटा, गर्भ ग्रह में रखी दान पेटी व मंदिर के बाहर रखी दान पेटी से करीब १५ हजार रुपए की चोरी कर ली गई। बुधवार को सुबह करीब ६ बजे मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं गांव के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है।

Home / Chhatarpur / एक लाख रुपए से पड़ा भैसों को नदी से पानी पिलाना, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो