उपजेल परिसर में हुआ विवाद पुलिस कर रही मामले की जांच

उपजेल परिसर में हुआ विवाद पुलिस कर रही मामले की जांच

Unnat Pachauri | Publish: Feb, 19 2019 05:00:00 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

मारपीट कर दी। जिससे उसका दांत टूट गया।

नौगांव। उपजेल में ड्यूटी कर लौट रहे एक प्रहरी ने जेल में ही पदस्थ अपने सीनियर के बेटे के साथ मारपीट कर दी। घटना जेल के पास बने सरकारी कमरे के समीप की बताई जा रही है। मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने थाने में शिकायती आवेदन दिए। जिसमें पुलिस जांच कर रही है हालांकि पहले मुकदमा दर्ज हो रहा था लेकिन थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों के जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही।
नौगांव उपजेल में सोमवार को सोमवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे ड्यूटी कर लौट रहे प्रहरी राहुल यादव ने अपने ही सीनियर राजेंद्र सिंह ठाकुर के बेटे यादवेंद्र से मारपीट कर दी। जिससे उसका दांत टूट गया। यादवेंद्र ने बताया की वह जेल के सरकारी क्वाटर में रहता है क्योंकि उसके पिता जेल में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। राहुल यादव भिंड के पास का रहने वाला है और आए दिन वह कॉलौनी की लड़कियों को घूरता है जिसको लेकर मैंने उसको मना किया तो उसने कुछ दिन पहले उसने मुझे धमकाया भी था कि तुम जानते हो कि मैं भिंड का हूं किसी से डरता नहीं हूं। उसी पुरानी बुराई को लेकर वह खुन्नस खाया हुआ था और जब वह ड्यूटी से लौट रहा था। तभी यादवेंद्र रास्ते में मिल गया। वहां पर यादवेंद्र बेर खा रहा था जैसे ही राहुल ने यादवेंद्र को देखा तो राहुल यादवेंद्र पर टूट पड़ा और लोहे के सरिए से बार कर दिया। जिससे यादवेंद्र का एक दांत टूट गया और कुछ हिलने लगे। वहीं सिपाही राहुल ने भी थाना पहुंच कर शिकायत की जिसमें बताया कि यादवेंद्र ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया था। पुलिस ने दोनों पक्षों की एमएलसी कराई। वहीं राहुल को दंत विशेषज्ञ से जांच करवाने के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं शुरूवाती दौर में दोनों पक्षों पर क्रॉस केस बनाया जा रहा था। लेकिन जब थाना प्रभारी को इसकी जानकारी लगी तो उन्होने जांच उपरांत मामला दर्ज करने के लिए कहा और दोनों पक्षों के आवेदन पत्र लेकर जांच शुरू कर दी।
इनका कहना है
मामला उप जेल से जुड़ा हुआ है इसलिए दोनों पक्षों को बुलाया जाएगा। जेल परिसर के आस-पास पूछताछ की जाएगी। दोषी कौन है और जेल विभाग के द्वारा कार्रवाई की जाएगी।
ज्ञानेशु भारती जेलर उपजेल नौगांव
इनका कहना है
जेल परिसर में हुई मारपीट से एक युवक का कहना है कि उसका दांत मारपीट में टूटा तो वहां पर पदस्थ प्रहरी का कहना है कि उसके ऊपर चाकू से हमला हुआ। इसलिए दोनों पक्षों के आवेदन स्वीकार कर लिए गए हैं और जांच के बाद दोषी के ऊपर मामला दर्ज किया जाएगा।
रामबाबू चौधरी थाना प्रभारी नौगांव

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned