लहचुरा बांध में नहाते समय किशार डूबा, तलाश जारी, नहीं लगा शुराग

लहचुरा बांध में नहाते समय किशार डूबा, तलाश जारी, नहीं लगा शुराग
लहचुरा बांध में नहाते समय किशार डूबा, तलाश जारी, नहीं लगा शुराग,लहचुरा बांध में नहाते समय किशार डूबा, तलाश जारी, नहीं लगा शुराग,लहचुरा बांध में नहाते समय किशार डूबा, तलाश जारी, नहीं लगा शुराग

Unnat Pachauri | Updated: 13 Oct 2019, 05:00:00 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

- उप्र और मप्र की सीमावर्ती पुलिस कर रही तलाश

हरपालपुर। नगर के खटक्याना मोहल्ला में रहने वाला १६ वर्षीय किशोर अपने साथी के साथ सुबह 11 बजे लहचुरा डेम नहाने गया था। नहाने के दौरान वह 40 फिट गहराई वाले स्थान में चला गया। जिससे वह डूब गया। किशोर के डूबते ही सतीश दौड़कर अंकित के घर गया और परिवार के सदस्यों को जानकारी दी। सदस्यों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। हरपालपुर और महोबकंठ थाना की पुलिस बांध पहुंची और किशोर को तलाशने की कोशिश की। लेकिन शाम तक उसका कोई पता नहीं चल सका था। वहीं जिला मुख्यालय से रेस्क्यू दल बुलाया गया है।
जानकारी के अनुसार हरपालपुर के खटक्याना मोहल्ला निवासी अंकित अहिरवार (१६) पिता बैजनाथ अहिरवार अपने साथी सतीश अहिरवार के साथ सुबह करीब ११ बजे लहचूरा बांध में नहाने गया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान लहचूरा बांध का एक फाटक खुला था। दोपहर करीब एक बजे दोनों लड़के फाटक के पास नहाने लगे तभी तेज बहाव की चपेट में आने से अंकित पानी में डूब गया। जहां अंकित डूबा है वहां की गहराई करीब 40 से 50 फिट बताई जा रही है। वहीं किशोर के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि अंकित अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। वह चाचा की तेरहवीं में शामिल होने नवरात्रि में उसका परिवार हरपालपुर आया था। वहीं हरपालपुर थाना टीआई दिलीप पांडेय ने बताया कि डायल-100 के माध्यम से किशोर के डूबने की सूचना मिली थी। एएसपी जयराज कुबेर और रेस्क्यू दल को घटना से अवगत कराया गया है। वहीं महोबकंठ थाना प्रभारी अनिल सिंह भी दल-बल के साथ बांध में डटे हैं और लापता अंकित की तलाश कर रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned