scriptदसवीं की छात्रा से मकान मालिक ने किया रेप, दी धमकी | Landlord raped a tenth student in chhatarpur | Patrika News

दसवीं की छात्रा से मकान मालिक ने किया रेप, दी धमकी

locationछतरपुरPublished: Feb 16, 2020 09:25:35 pm

Submitted by:

Samved Jain

-किराए के मकान में रहकर कर रही थी पढ़ाई, मामला दर्ज, आरोपी फरार

दसवीं की छात्रा से मकान मालिक ने किया रेप, दी धमकी

दसवीं की छात्रा से मकान मालिक ने किया रेप, दी धमकी

छतरपुर. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक वार्ड में किराए का कमरा लेकर दसवीं की पढ़ाई कर रही एक छात्रा के साथ उसके की मकान मालिक ने रेप कर दिया गया। घटना की जानकारी किसी को देने पर उसे भी उसके भाई-बहन को मारने की धमकी भी दी गई। इस वारदात के आरोपी फरार है। मामले में पीडि़त छात्रा के पिता और मां ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। रविवार को छात्रा के वीडियो बयान लिए गए। इधर टीआई दल के साथ आरोपी की तलाश में अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रहे हैं। नौगांव में भी रिश्तेदार के घर पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपी नहीं मिल सका।

पढऩे और भाईयों को पढ़ाने रह रही थी शहर में
पीडि़त छात्रा का परिवार बमीठा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है। किसान पिता ने एक साल पहले अपनी १५ वर्ष की बेटी और दो छोटे बेटों को पढ़ाई के लिए शहर भेज दिया था। जहां वह सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में अजय सिंह सेंगर के मकान में किराए से रहकर तीनों पढ़ाई कर रहे थे। बेटी १०वीं में तो छोटे भाई अन्य कक्षाओं में अध्ययनरत हैं, जो वारदात के बाद सभी सहमे हुए हैं।
वारदात के दिन आरोपी का परिवार गया था शादी समारोह में
पुलिस में १३ फरवरी को यह रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। जिसमें पीडि़त छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी मकान मालिक अजय सिंह सेंगर ४५ ने १२ फरवरी को दोपहर में यह गंदा काम किया। इस वक्त उसका परिवार किसी शादी समारोह में गया था। जबकि उसकी बेटी भी घर पर अकेली थी। आरोपी ने पिता का फोन आने की बात कहते हुए दरवाजा खुलवाया और कमरे के अंदर घुस गया। जहां छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए बलात्कार किया। इस दौरान दोनों भाई भी स्कूल से घर पहुंच गए। जिसे देख वह किचन में जाकर छिप गया।
तीनों को जान से मारने की दी धमकी
पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में पीडि़त छात्रा ने बताया कि जैसे ही उसके भाई पहुंचे उसने आपबीती बताई। इसके बाद मौके पर ही मौजूद आरोपी अजय सिंह सेंगर ने किसी को भी कुछ बताने पर दोनों भाइयों व उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद वह भाग गया। इधर छात्रा ने अपने पिता से संपर्क कर जानकारी दी। इसके बाद माता-पिता छतरपुर पहुंचे और दूसरे दिन मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिस पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी अजय सिंह सेंगर के विरुद्ध धारा 342,376,506 और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया हैं।
वर्जन
मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही हैं। नौगांव से लेकर जगह, जहां सूचना मिली पता किया जा रहा हैं। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
विनायक शुक्ला, टीआई सिविल लाइन थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो