scriptछात्रा से मकान मालिक ने किया बलात्कार, दी धमकी | Landlord rapes girl, threatens | Patrika News

छात्रा से मकान मालिक ने किया बलात्कार, दी धमकी

locationछतरपुरPublished: Feb 17, 2020 01:44:00 am

किराए के मकान में रहकर कर रही थी पढ़ाई

Landlord rapes girl, threatens

Landlord rapes girl, threatens

छतरपुर. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक वार्ड में किराए का कमरा लेकर दसवीं की पढ़ाई कर रही एक छात्रा के साथ मकान मालिक ने बलात्कार किया और इसकी जानकारी किसी को देने पर उसके भाई-बहन को मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।
मामले में पीडि़त छात्रा के पिता और मां ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। रविवार को छात्रा के वीडियो बयान लिए गए। इधर टीआई दल के साथ आरोपी की तलाश में अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रहे हैं। नौगांव में भी रिश्तेदार के घर पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपी नहीं मिला।
पढऩे और भाईयों को पढ़ाने रह रही थी: पीडि़त छात्रा का परिवार बमीठा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है। किसान पिता ने एक साल पहले अपनी १५ वर्ष की बेटी और दो छोटे बेटों को पढ़ाई के लिए शहर भेज दिया था। जहां वह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अजय सिंह सेंगर के मकान में किराए से रहकर तीनों पढ़ाई कर रहे थे। बेटी १०वीं में तो छोटे भाई अन्य कक्षाओं में अध्ययनरत हैं, जो वारदात के बाद सहमे हुए हैं।
पुलिस में १३ फरवरी को यह रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। जिसमें पीडि़त छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी मकान मालिक अजय सिंह सेंगर ४५ ने १२ फरवरी को दोपहर में यह गंदा काम किया। इस वक्त उसका परिवार किसी शादी समारोह में गया था। जबकि उसकी बेटी भी घर पर अकेली थी। आरोपी ने पिता का फोन आने की बात कहते हुए दरवाजा खुलवाया और कमरे के अंदर घुस गया। जहां छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए बलात्कार किया। इस दौरान दोनों भाई भी स्कूल से घर पहुंच गए। जिसे देख वह किचन में जाकर छिप गया।
तीनों को जान से मारने की दी धमकी
पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में पीडि़त छात्रा ने बताया कि जैसे ही उसके भाई पहुंचे उसने आपबीती बताई। इसके बाद मौके पर ही मौजूद आरोपी अजय सिंह सेंगर ने किसी को भी कुछ बताने पर दोनों भाइयों व उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद वह भाग गया। इधर छात्रा ने अपने पिता से संपर्क कर जानकारी दी। इसके बाद माता-पिता छतरपुर पहुंचे और दूसरे दिन मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिस पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी अजय सिंह सेंगर के खिलााफ बलात्कार, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया हैं।
&मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही हैं। नौगांव से लेकर जहां सूचना मिली पता किया जा रहा हैं। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
विनायक शुक्ला, टीआई सिविल लाइन थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो