scriptLast Video: बीवी से परेशान पति ने मौत को लगाया गले, वीडियो में कही ये बात | Last Video of Husband Committing Suicide upset with wife | Patrika News
छतरपुर

Last Video: बीवी से परेशान पति ने मौत को लगाया गले, वीडियो में कही ये बात

Last Video: मरने से पहले युवक ने वीडियो बनाया और फिर जहर खाकर खुदकुशी कर ली…

छतरपुरJul 05, 2024 / 04:25 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur suicide
Last Video: मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर अपनी जान दे दी। युवक ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने अपने मरने का कारण बताया और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। युवक को तबीयत बिगड़ने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां से उसे झांसी रेफर कर दिया गया लेकिन परिवार के लोग उसे लेकर झांसी पहुंचते इससे पहले ही युवक की मौत हो गई।
देखें वीडियो-


जहर खाकर दी जान

छतरपुर के सिटी कोतवाली थाना इलाके में रहने वाले नरेन्द्र सैनी नाम के युवक ने गुरुवार शाम को जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। लेकिन झांसी ले जाने के पहले ही युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के पिता अशोक कुमार सैनी ने आरोप लगाया है कि गुरुवार को दो पुलिस वाले घर आए और पूरे दिन हम लोगों को परेशान किया। मुझसे 15 लाख रूपए भी मांगे।

यह भी पढ़ें

कलेक्टर साहब के पीछे पड़े सांप, एक ही समय में बंगले और चेंबर के बाहर निकले सांप, देखें वीडियो


मथुरा कोर्ट में दहेज प्रताड़ना का केस

अशोक सैनी ने बताया कि 3 मई 2022 को नरेंद्र की लक्ष्मी सैनी के साथ शादी हुई थी। दोनों की एक बच्ची है जो कि 1 साल 2 महीने की है। 13 महीने पहले नरेंद्र की पत्नी ने उस पर दहेज का केस लगाया था जो मथुरा कोर्ट में चल रहा है। केस के बाद से ही उसके सास, ससुर और साले फोन लगाकर उसे परेशान कर रहे थे। सिटी कोतवाली थाना पुलिस भी घर आकर हमको धमकी दे रही थी और थाने बुला रही थी। इस बात से नरेंद्र परेशान था।

यह भी पढ़ें

लाड़ली बहना योजना से जिंदा हुई मर चुकी महिला ! हर कोई हो गया हैरान

मरने से पहले वीडियो शेयर किया

मरने के पहले नरेंद्र ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में वो कह रहा है कि ‘मेरे मरने के बाद मेरे मां-बाप, बहन को कभी भी परेशान नहीं किया जाए। मेरे मरने के पीछे का मुख्य कारण मेरी पत्नी, मेरी सास, मेरा साला और पुलिस का फालतू परेशान करना है।’

Hindi News/ Chhatarpur / Last Video: बीवी से परेशान पति ने मौत को लगाया गले, वीडियो में कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो