दोस्त को छोड़कर लौट रहे थे, वाहन ने रौंदा, एक की मौत

दोस्त को छोड़कर लौट रहे थे, वाहन ने रौंदा, एक की मौत
दोस्त को छोड़कर लौट रहे थे, वाहन ने रौंदा, एक की मौत

Hamid Khan | Updated: 12 Oct 2019, 08:15:15 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

नगर में चल रहे गुलाब शाह बाबा के मेले में महाराजपुर निवासी दुकान लगाए हुए है। जिसको महाराजपुर छोडऩे के लिए उसके दोस्त बाइक से उसके घर गए हुए थे।

 

नौगांव. नगर में चल रहे गुलाब शाह बाबा के मेले में महाराजपुर निवासी दुकान लगाए हुए है। जिसको महाराजपुर छोडऩे के लिए उसके दोस्त बाइक से उसके घर गए हुए थे। तभी लौटते समय मऊसहानिया के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार नगर के नाला पार निवासी राजा नाई (२२) पिता हबीब नाई व छोटू अहिरवार (२३) पिता रमेश अहिरवार दोनों युवक महाराजपुर निवासी अपने दोस्त को छोडऩे उसके घर बाइक से गुरुवार की देर शाम गए थे। महाराजपुर से लौटते समय रात 11 बजे के लगभग मऊसहानिया के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए तभी घायल अवस्था मे पड़े युवको को देख राहगीरों ने डायल-१०० को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल-१०० के माध्यम से घायलों को नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टरों ने देख छोटू अहिरवार को मृत घोषित कर दिया।
वहीं राजा नाई का उपचार कर गंभीर हालत को देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned