अवैध रेत उत्खनन पर फिर घिरे विधायक, सामने आई कथनी-करनी

Neeraj Soni

Updated: 20 Jun 2019, 12:14:56 PM (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

बजीर खान
नौगांव। बुधवार को क्षेत्रीय विधायक ने नगर के जनपद पंचायत सभागार में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में विधायक द्वारा अधिकारियों को अवैध रेत उत्खन्न व परिवहन पर शिकंजा कसने का अल्टीमेटम दे रहे थे, उधर धडल्ले से रेत से भरे ट्रैक्टर सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ते हुए निकल रहे थे।
प्रदेश में सत्ता बदली शासन बदला लेकिन हालात नहीं बदले, विधायक और अधिकारियो की नाक के नीचे अवैध रेत उत्खनन और परिवहन का व्यवसाय रोक के बावजूद भी जमकर फल-फूल रहा है। बुधवार की सुबह 11 बजे के लगभग जनपद पंचायत सभागार में विधायक नीरज दीक्षित ने प्रशासनिक अधिकारियो कर्मचारियों की समीक्षा बैठक ली। वहीं दूसरी तरफ जनपद पंचायत कार्यालय के सामने से अवैध रेत के ओवर लोड ट्रैक्टर तेज रफ्तार की गति से गुजर रहे थे और यह रेत परिवहन वाकायदा जनप्रतिनिधि और अधिकारी की शह पर चल रहा है, तभी तो विधायक के ही सामने से रेत का ओवरलोड ट्रैक्टर निकालने से भी रेत कारोबारी बाज नहीं आ रहे। विधायक नीरज दीक्षित ने खुद अवैध रेत उत्खनन और परिवहन की बात स्वीकार की है। हालांकि समीक्षा बैठक में रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन पर दो दिनों में रोक लगाने की बात भी विधायक नीरज दीक्षित ने कही। बहरहाल देखने वाली बात होगी कि अवैध रेत के कारोबार में विधायक और प्रशासनिक अधिकारी रोक लगाने में कामयाब होते है या फिर हमेशा की तरह इस बार भी सिर्फ दिखावी बयान माना जाए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned