scriptप्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का हुआ विवाद,फंदे पर झूल हुई मौत | Lover of Lover to meet girlfriend, swinging death on Parmi's trunk | Patrika News

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का हुआ विवाद,फंदे पर झूल हुई मौत

locationछतरपुरPublished: Sep 20, 2018 02:10:58 pm

Submitted by:

Samved Jain

– आरोप प्रत्यारोप का चल रहा दौर, परिजन बोले हत्या कर फंदे पर लटकाया

chhatarpur

chhatarpur

खजुराहो। स्थानीय थाना क्षेत्र के केशीपुरा गांव में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का प्रेमिका के परिजनों से विवाद हो गया। जिसपर परिजनों द्वारा प्रेमी से मारपीट कर दी और प्रेमी को कमरे बंद कर दिया। साथ ही आस-पास के लोगों व पुलिस को सूचना दी गई। मौके पुलिसने कमरे खोलकर देखा तो युवक फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने युवक कों आनन फानन में युवक को फंदे से उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार राज नगर के राम बाग निवासी राजेश कुशवाहा (२२) पिता गया प्रसाद कुशवाहा मंगलवार को शाम खजुराहो थाना क्षेत्र के केशीपुरा गांव में अपने रिस्तेदारी में भांजे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए गया था। जहां पर भांजे के घर के सामने रहने वाले कुशवाहा परिवार की लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह रात में ही अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। जहां उसका पे्रमिका के भाई व मां से विवाद हो गया और मारपीट भी हो गई। इस दौरान पे्रमिका के परिजनों ने प्रेमी को घर में बंद कर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और आसपास के लोगों को घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को सूचना दी गई। इसी दौरान राजेश कमरे के अंदर ही फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों द्वारा प्रेमिका के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।
इनका कहना है
एक युवक ने कमरे में फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मामला जांच में लिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले की सच्चाई सामने आएगी।
आरएस बागरी थाना प्रभारी खजुराहो
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो