हनीट्रैपः हार्ड-डिस्क में हैं कई नेता और अफसरों के वीडियो, दरवाजा तोड़कर घुसे पुलिसवाले

हनीट्रैपः हार्ड-डिस्क में हैं कई नेता और अफसरों के वीडियो, दरवाजा तोड़कर घुसे पुलिसवाले
honey trap scandal

Manish Geete | Updated: 23 Sep 2019, 03:54:54 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

हनी ट्रैप मामले में सोमवार को आरती दयाल उर्फ आरती अहिरवार के घर लगातार दूसरी बार इंदौर क्राइम ब्रांच की पांच सदस्ययीय टीम पड़ताल करने के लिए पहुंची।

छतरपुर। हनी ट्रैप मामले ( mp honey trap scandal ) में सोमवार को आरती दयाल उर्फ आरती अहिरवार के घर लगातार दूसरी बार क्राइम ब्रांच की पांच सदस्ययीय टीम पड़ताल करने पहुंची। रविवार रात भी टीम आरती के पिता के देरी रोड स्थित घर गई थी, लेकिन घर के अंदर बंद उसकी मां ने दरवाजा नहीं खोला था। सोमवार को अचानक यह टीम पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर में घुस गई।

 

इंदौर से दो और पुलिसकर्मी सोमवार की सुबह छतरपुर पहुंचे और योजना बनाकर आरती के घर दबिश दी। इस दौरान आरती की मां ने दरवाजा नहीं खोले। क्राइम ब्रांच की यह टीम अपने साथ एक थैला भी लाई थी, जिसमें ताले खोलने से संबंधित उपकरण और हथियार आदि थे।

 

 

MP Honey Trap Scandal
हनी ट्रैप में फंसे दिल्ली के तीन नामी डॉक्टर, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

हनीट्रैपः सीधी-सादी दिखती थी, 90 नेता-अफसरों को प्रेम में उलझाकर बना लिए अश्लील वीडियो

हनी ट्रैपः इन लड़कियों के संपर्क में थे महाराष्ट्र और राजस्थान के बड़े अफसर

05.png

आरती के घर पर पुलिस को एक युवक भी मिला, जिसे बताया गया कि वह आरती की मौसी का बेटा है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उससे मारपीट कर पूछताछ की। घर के अंदर दरवाजा तोड़कर टीम दाखिल हुई और सीसीटीवी के तार काट दिए। इस पर एक कमरे में बंद आरती की मां ने डायल 100 को फोन लगा दिया। जिससे स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय पुलिस के आते ही क्राइम ब्रांच की टीम यहां पर थैला छोड़कर चली गई।

 

04.png

हार्ड-डिस्क में छिपे बड़े राज, उसी को बरामद करने हो रहे प्रयास
आरती दयाल से हुई पूछताछ में क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम को उसने बताया है कि उसके छतरपुर स्थित पिता के घर पर कुछ सीटी और हार्ड-डिस्क मौजूद हैं, जिसमें कई बड़े राज छिपे हैं। माना जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम उसी हार्ड-डिस्क और अन्य दस्तावेजों की तलाश में जुटी है। आरती की मां एक कमरे में अपने को बंद करके रखे रही।

 

उधर दो दिन से घर के अंदर दाखिल होने के लिए परेशान क्राइम ब्रांच की टीम सोमवार को घर के अंदर तक तो पहुंच गई, लेकिन उस कमरे तक नहीं पहुंच पाई, जहां पर वह हार्ड-डिस्क रखे होने की बात कही जा रही है। दूसरी ओर इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को लेकर भी यहां पर संशय जताया गया है।

 

 

06_1.png

स्थानीय पुलिस जहां टीम को असली बता रही है, वहीं इंदौर के अधिकारी किसी भी टीम को भेजने की बात से इनकार कर रहे हैं। उधर इंदौर पुलिस आरती को लेकर छतरपुर के लिए रवाना हो चुकी है। पुलिस ने कोर्ट से आरती का रिमांड इसी आधार पर लिया है कि उसे छतरपुर ले जाकर कुछ लोगों की पहचान करानी है और जरूरी साक्ष्य जुटाने हैं।

यहां देखें मध्यप्रदेश के हनीट्रैप मामले से जुड़े वीडियो

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned