गले में फांसी का फंदा डाल गर्लफ्रेंड का लाइव डरा रहा था युवक, पैर फिसला तो फंदे पर लटक गया

पुलिस कर रही है मामले की जांच

By: Muneshwar Kumar

Updated: 06 Jan 2020, 05:52 PM IST


छतरपुर/ एक शादीशुदा युवक अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर फांसी से लटक लाइव डरा रहा था। लेकिन यह खेल उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गई। लाइव गर्लफ्रेंड देखती रही और युवक की जान चली गई। दरअसल, छतरपुर जिले के बमीठा कस्बे के एक युवक ने प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग कर फंदे पर झूल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक प्रेमिका को फांसी लगाकर मरने का झांसा दे रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह फंदे पर झूल गया जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बमीठा कस्बे के निवासी सतीश खरे ने शनिवार को शाम करीब छह बजे घर के पास बने एक तबेले में पंखे से रस्सी को बांधकर फंदा बनाकर झूल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


कानों में लगा था ईयरफोन
मृतक के कानों में ईयरफोन लगा और वीडियो कॉलिंग चालू मिली। पुलिस ने घटना का पंचनामा तैयार कर मृतक को फंदे से उतारकर पीएम के लिए राजनगर भेज दिया। साथ ही मोबाइल अपने कब्जे में लिया। थाना प्रभारी एसआई जसवंत सिंह राजपूत ने बताया कि मृतक के कानों में इयरफोन था। युवक की शादी हो चुकी थी। वहीं, घटना के बाद से परिजन हैरान है।

नहीं मिलने पर दी थी आत्महत्या की धमकी
वहीं, परिजनों के अनुसार कुछ दिन पहले युवक ने फंदा लगाकर किसी युवती को मिलने के लिए कहा था और नहीं मिलने पर फंदे पर झूलकर आत्महत्या करने की धमकी दी थी। लेकिन परिजनों को जानकारी होने पर सतीश ने फंदा हटा लिया था। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में प्रथम दृष्टया वीडियो कॉलिंग कर डराने के दौरान पैर फिसल जाने से घटना होना लग रहा है।

लड़की से हो सकती है पूछताछ
वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पूरी घटना स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपी प्रेमिका से पूछताछ कर सकती है। प्रेमिका ही बता सकती है कि आखिर क्या विवाद था और क्यों वह फांसी के फंदे पर झूल रहा था। क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा था। पुलिस ने पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है।

Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned