दहशतगर्दों ने रोड पर फायरिंग, मची भगदड़

दहशतगर्दों ने रोड पर फायरिंग, मची भगदड़,छतरपुर के पठापुर रोड पर हुई फायरिंग, लोगों में फैली दहशत

By: Samved Jain

Published: 05 Sep 2019, 04:16 PM IST

छतरपुर. शहर के पठापुर रोड पर गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश दहशतगर्दों ने हवाई फायर कर दिया। इससे यहां हड़कंप मच गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने यहां से एक कारतूस जब्त किया है। इस मामले में राजा ठाकुर और कन्हैया असाटी के नाम सामने आए हैं। आरोपियों ने अपने दुश्मन संजू भूरा को निशाना बनाने के लिए उसके मामा अजय अरजरिया के घर फायर किया है। घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है। हालांकि पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।

गोलीबारी के लिए प्रसिद्ध है छतरपुर शहर
बदमाशों द्वारा गोलीबारी कर दहशत फैलाई। यह कोई पहला मामला नहीं है, जब छतरपुर में गोलियां चलीं हों। छतरपुर शहर गोलीबारी के लिए प्रसिद्ध हैं। यहां रोजाना गोलीबारी के मामले सामने आते रहते है। पुलिस कार्रवाई होती है, लेकिन इसके बाद भी अपराधियों में खौफ नहीं है। भारी तादाद में पिस्तौल और माउजर का व्यापार भी क्षेत्र में चल रहा है। पिछले एक महीने का रिकॉर्ड देखें तो ३० से अधिक गोलीबारी के मामले छतरपुर जिले और आसपास सामने आए है। जो पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते है।

गुरुवार को ही गोली मारकर एक ही हत्या
गुरुवार को प्रापर्टी विवाद को लेकर चचेरे भाईयों में हुए विवाद को लेकर गोलीबारी हुई। जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। जिसकी मौत हुई है उसका भले ही विवाद से कोई लेना देना नहीं था, लेकिन मालिक को बचाने के चक्कर में वह सीने पर गोली खा गया। युवक की मौत के बाद आरोपी फरार है। इसके दो दिन पहले भी गोली मारकर एक युवक की हत्या छतरपुर में कर दी गई थी।

फायरिंग करने वाले आरोपी फरार
पठापुर रोड पर दिनदहाड़े फायरिंग करके दहशत फैलाने वाले आरोपियों के नाम भले ही सामने आ गए हो, लेकिन अब तक पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए है। पुलिस ने अब तक आरोपियों के नाम तक ओपन नहीं किए है, जबकि मौका पर मौजूद लोगों ने दो नाम बताए है। शहर के सीसीटीवी फुटेज को देखकर भी आरोपियों की लोकेशन पता की जा सकती है, लेकिन मामले को लेकर पुलिस अब तक एक्शन मेें नजर नहीं आई है। सीएसपी उमेश शुक्ला ने कहा कि पठापुर रोड पर अज्ञात लोगो द्वारा फायरिंग की घटना सामने आई है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है जल्द ही अपराधियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा

Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned