script

केंद्रीय मंत्री पहुंच नहीं पाए,अध्यक्षता कर रहे मंत्री ने कर दिया रिसोर्ट का उद्घाटन

locationछतरपुरPublished: Jan 18, 2020 08:15:36 pm

Submitted by:

Samved Jain

बाद में पहुंचे मुख्यअतिथि बिना रुके ही हो गए वापस,जताई नाराजगी,कुटने में आइलैंड रिसोर्ट का था उद्घाटन समारोह

केंद्रीय मंत्री पहुंच नहीं पाए,अध्यक्षता कर रहे मंत्री ने कर दिया रिसोर्ट का उद्घाटन

केंद्रीय मंत्री पहुंच नहीं पाए,अध्यक्षता कर रहे मंत्री ने कर दिया रिसोर्ट का उद्घाटन

छतरपुर. पर्यटन विकास निगम मप्र द्वारा एमपीटी कुटने आईलैंड रिसोर्ट का उद्घाटन समारोह बिना मुख्यअतिथि की मौजूदगी में ही संपन्न हो गया। अध्यक्षता कर रहे पर्यटन मंत्री मप्र सुरेंद्र सिंह बघेल ने उद्घाटन किया और निकल गए। बाद में पहुंचे मुख्यअतिथि केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने जब देखा कि कार्यक्रम संपन्न हो चुका हैं तो वह नाराजगी व्यक्त कर मौके से वापस हो गए। इस पूरे घटनाक्रम के बाद राजनीतिक गहमा गहमी का माहौल देखा गया।

दरअसल, मप्र राज्य पर्यटन विकस निगम भोपाल द्वारा एमपीटी कुटने आइलैंड रिसोर्ट खजुराहो का उद्घाटन समारोह दोपहर साढ़े 12 बजे कुटने डैम राजनगर में आयोजित किया गया था। जिसमें बतौर मुख्यअतिथि केंद्रीय राज्य पर्यटन मंत्री स्वतंत्र प्रभार प्रहलाद पटेल को आमंत्रित किया गया था। जबकि अध्यक्षता के लिए पर्यटन मंत्री मप्र सुरेंद्र सिंह बघेल और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा आमंत्रित थे।


देरी से पहुंचे मंत्री, कार्यक्रम भी हुआ लेट
दोपहर साढ़े 12 बजे आयोजित कार्यक्रम दोनों मंत्रियों के लेट होने की वजह से देरी से शुरू हुआ। दोपहर में 3 बजे के बाद मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। इसके बाद उन्हें कार्यक्रम में पहुंचना था, लेकिन मुख्यअतिथि के नहीं पहुंचने पर कार्यक्रम को और लेट किया गया। मंत्री बघेल पहले बैठक लेने पहुंच गए, जो कि उन्हें कार्यक्रम के बाद लेना थी। 45 मिनट की इस बैठक के बाद करीब 4.15 पर वह कार्यक्रम स्थल पहुंचे और उद्घाटन किया गया। इसके बाद मंचीय भाषण भी हुए।


कार्यक्रम के बाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल
जानकारी के अनुसार कार्यक्रम का समापन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल की स्पीच के साथ ही शाम 5 बजे कर दिया गया। इसके बाद बघेल वहां से निकल जाते हैं। इसी दौरान करीब 5.15 पर कार्यक्रम के मुख्यअतिथि केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार प्रहलाद पटेल कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते हैं। जहां पहुंचने के बाद जैसे ही उन्होंने देखा कि कार्यक्रम तो खत्म हो चुका हैं। वहां आयोजकों पर नाराजगी व्यक्त करने के बाद पटेल कार में बैठकर वापस हो गए। बताया गया है कि जिस फ्लाइट से पटैल खजुराहो पहुंचे थे, वह कोहरे की वजह से लेट हो गई थी। जिसके कारण वह कार्यक्रम में लेट पहुंचे। पत्रिका से बात करते हुए प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि जब बुलाया था तो इंतजार करना चाहिए। आयोजकों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए, यह गलत हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो