scriptनाबालिग से छेडख़ानी, परिजनों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला | Minor disguised, family members beat the accused to death | Patrika News

नाबालिग से छेडख़ानी, परिजनों ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

locationछतरपुरPublished: Mar 07, 2021 08:13:27 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

ओरछा रोड थाना इलाके में 35 साल के युवक की हत्या

ओरछा रोड थाना इलाके में 35 साल के युवक की हत्या

ओरछा रोड थाना इलाके में 35 साल के युवक की हत्या

छतरपुर। ओरछा रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से छेडछाड़ करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। गांव के ही 35 वर्षीय युवक पर 10 साल की बच्ची से छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए बच्ची की मां और चाचा ने लाठी-डंडो से पिटाई कर दी। घायल युवक को अस्पताल लाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं, शव के अंतिम संस्कार के लिए जाते समय परिजनों ने जाम लगाकर आरोपियों के नाम बढ़ाने की मांग की, जिस पर एसपी ने मौके पर पहुंचकर निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाकर जाम को हटवाया।
ओरछा रोड थाना प्रभारी माधवी अग्रिहोत्री ने बताया कि प्रथम दृष्टया विवेचना में सामने आया है कि युवक आरोपियों के घर में घुसा था। शराब और गांजे का आदि युवक घर में घुसकर 10 वर्षीय भतीजी से छेड़छाड़ करने लगा। घर में मौजूद मां ने इस हरकत को देख लिया जिसके बाद मां और चाचा ने मिलकर युवक को एक पिलर में बांधकर लाठियों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना शनिवार रात करीब 9 बजे की है। मारपीट में घायल होने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में उक्त युवक ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया है।

अस्पताल से शव लेकर घर जाते समय मृतक के परिजनों ने शव को नेशनल हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। परिवार का कहना था कि पुलिस ने हत्या की एफआईआर में 4 नाम कम लिखे हैं। मृतक के परिजन इस मामले में नाबालिग बच्ची के पिता, दादा , एक अन्य चाचा और उसकी पत्नीका नाम भी दर्ज कराने पर अड़ गए। जाम की खबर लगते ही एसपी सचिन शर्मा मौके पर पहुंचे। परिवार के लोगों को निष्पक्ष जांच का भरोसा देते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में एक दर्जन अधिकारियों की टीम गठित कर जांच कराई जाएगी तब जाकर परिजन रास्ता खोलने के लिए राजी हुए।
बुराई की ये वजह भी आई सामने
युवक की हत्या के मामले में कुछ और बिंदु भी सामने आए हैं। बताया गया है कि युवक की पहली पत्नी की मौत होने के बाद उसने पत्नी की बहन के साथ दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी भी आरोपी परिवार के एक युवक के साथ पिछले दिनों फरार हो गई थी। दोनों परिवारों में इस बात को लेकर भी बुराई चल रही थी। मृतक का परिवार अब भगाने वाले युवक और मृतक की भाग चुकी पत्नी पर भी हत्या का इल्जाम लगा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो