script

तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ होटल से बरामद, कानपुर पुलिस को सौंपा

locationछतरपुरPublished: Aug 22, 2019 12:27:28 am

पति की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई

Mother of three children recovered from hotel with lover, handed over to Kanpur police

Mother of three children recovered from hotel with lover, handed over to Kanpur police

 

छतरपुर. कानपुर से अपने प्रेमी के साथ भागकर छतरपुर के एक होटल में रह रही महिला के बारे में उसके पति ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पति की सूचना पर महिला और उसके प्रेमी को होटल से बरामद करते हुए कानपुर पुलिस को सौंप दिया है। चूंकि कानपुर में महिला के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज थी, इसलिए आगे की कार्रवाई के लिए कानपुर पुलिस के हवाले किया गया है। उधर महिला अपने पति के साथ रहने से इनकार कर रही है।
कोतवाली टीआई सरिता वर्मन ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि एक महिला किसी व्यक्ति के साथ कानपुर से भागकर छतरपुर के होटल शॉ बिला में मौजूद है और दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे हैं। जानकारी मिलने पर संबंधित होटल से दोनों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही हेतु कानपुर पुलिस को सौंप दिया गया है।
कानपुर निवासी हवीब खान (परिवर्तित नाम) ने बताया कि उसकी पत्नी रुबीना बानो (परिवर्तित नाम) लापता हो गई थी। तमाम प्रयासों के बावजूद जब उसका पता नहीं चला तो बाबूपुरवा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पति के मुताबिक खोजबीन करने के दौरान ज्ञात हुआ कि उसकी पत्नी कानपुर के ही हसीन नाम के युवक के संपर्क में थी। हसीन की तलाश की गई तो वह भी अपने घर से गायब था, जिस गाड़ी से हसीन शाहीन को लेकर छतरपुर आया था, उसी गाड़ी के चालक के माध्यम से पूरे मामले की जानकारी हुई। इंतखाब खान के मुताबिक उसकी एक 13 साल की बेटी, एक 9 साल की बेटी और एक 6 साल का बेटा है। इसी बेटे को लेकर उसकी पत्नी भाग आई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो