5 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

Unnat Pachauri | Publish: Aug, 14 2019 07:17:38 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 07:30:36 PM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

मृतक के खिलाफ यूपी और एमपी में दर्ज हैं आपराधिक मामले
- दो आरोपी गिरफ्त में दो फरार

नौगांव। नगर के गल्ला मंडी में बीते दिनों एक युवक की हत्या कर कमरे बंद कर दी गई थी। मामले में पुलिस द्वारा बुधवार को खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ५ लाख रुपए की सुपारी देकर युवक की हत्या कराई गई है।
बुधवार को एसपी तिलक सिंह ने नौगांव थाना में हत्याकांड का खुलासा किया। इस मौके पर एसडीओपी एसएन सिंह बघेल, टीआई राकेश साहू भी मौजूद थे। एसपी ने बताया कि महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के खमा गांव निवासी बालकिशन चौबे ने वीरेंद्र की हत्या के लिए अपने भतीजे बृजेश पिता दयाराम चौबे, भूपेंद्र उर्फ भुप्पू पिता स्वरूप लोधी निवासी खमा और नौगांव के रंगरेज मोहल्ला निवासी फईम राइन उर्फ बाबा पिता शरीफ राइन को 5 लाख रुपए की सुपारी दी थी। उसे संदेह था कि टीकमगढ़ जिले में उस पर हुए हमले में वीरेंद्र ने मुखबिरी की थी। आरोपी करीब 6 महीने से हत्या की योजना बना रहे थे। वीरेंद्र पहले बल्ले साहू के फार्म हाउस में रहता था। प्लानिंग के तहत फईम राइन ने वीरेंद्र को गल्ला मंडी में शिफ्ट कराया। घटना के दिन 6 अगस्त की रात फईम और भूपेंद्र ने वीरेंद्र को शराब पिलाई, जब वह नशे में धुत्त हो गया तब उसके सिर पर सिल पटक दी और छिलनी (चाकू) से गला काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मृतक वीरेंद्र की बाइक लूट ले गए थे। पुलिस ने भूपेंद्र और फईम को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का पूरा राज खोल दिया। लूटी गई बाइक महोबा से बरामद की गई है। एसपी ने बताया कि मृतक वीरेंद्र आपराधिक प्रवृत्ति का था। वह खमा गांव के धर्मेंद्र और प्रभुदयाल की हत्या में सजा काट चुका था। उसकी गांव में कई लोगों से दुश्मनी चल रही थी। इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने पर एसपी ने नौगांव पुलिस को पांच हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned