scriptNewborn baby found in a pile of garbage in the field | खेत में कचरे के ढेर में मिला नवजात शिशु, जिला अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर | Patrika News

खेत में कचरे के ढेर में मिला नवजात शिशु, जिला अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

ईशानगर थाना इलाके के पनौठा गांव में मिला अज्ञात मेल शिशु

छतरपुर

Published: August 13, 2021 07:59:04 pm


छतरपुर। शुक्रवार की सुबह ईशानगर थाना क्षेत्र के पनौठा गांव के खेत में कचरे के ढेर में नवजात शिशु मिला है। सुबह खेत पर मौजूद लोगों को बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। लोगों ने पास जाकर देखा तो कचरे के ढ़ेर में नवजात शिशु पड़ा था। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका एसएनसीयू वार्ड में इलाज किया जा रहा है। जन्म के बाद फेंक दिए जाने से बच्चे को हाइपोथरमिया हो गया है।
पनौठा गांव में मिला अज्ञात मेल शिशु
पनौठा गांव में मिला अज्ञात मेल शिशु
पनौठा गांव में शुक्रवार को सुबह करीब 4-5 बजे से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। पहले लोगों ने ध्यान नहीं दिया लेकिन करीब 5.30 बजे तक रोने की आवाज बंद न होने पर हरबल सिंह व कुछ ग्रामीण बच्चे के रोने की आवाज वाली जगह पहुंचे तो कचरे के ढेर में नवजात शिशु पड़ा था। लोगों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी ईशानगर दीपक प्रताप सिंह यादव को फोन से दी। जिसके बाद थाना प्रभारी बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। नवजात को सुबह सुबह कचरे में फेंके जाने से हाइपोथरमिया के कारण बच्चे की हालत नाजुक है। जिसे एसएनसीयू वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि नियमित निगरानी और दवा से बच्चे की हालत में सुधार होने में कम से कम तीन दिन का समय लगेगा।
वहीं, पुलिस ने अज्ञात मां द्वारा नवजात को फेंकने का मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई है। पुलिस आसपास के इलाके में गर्भवती महिलाओं की जानकारी जुटा रही है, ताकि बच्चे को फेंकने वाले का पता लगाया जा सके। पुलिस को आशंका है कि अवैध संबधों के चलते जन्में बेटे को महिला ने बेरहमी से फेंक दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में शौर्य का प्रदर्शनरेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepublic Day 2022: पीएम मोदी किस राज्य का टोपी और गमछा पहनकर पहुंचे गणतंत्र दिवस समारोह में, जानें क्या है खास वजहरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशरेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नहीं मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबरUP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी, जानिए कहाँ का है मामलाLucknow Super Giants : यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम है लखनऊ सुपर जाइंट्स
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.