नवजात की मौत, शव दफनाया, फिर पुलिस ने यह किया

Newborn died, body buried, then police did it

बड़ामलहरा . नवजात को संदिग्ध हालत में दफनाने के मामले में प्रशासन ने 2 दिन बाद शव को गड्ढे से निकालकर पोष्टमॉर्टम कराया हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विजय कुमार शर्मा उर्फ सरदार निवासी नोयडा पिछले 10 वर्षों से बड़ामलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम गांधीनगर में रह रहा है। साथ में उसकी 2 पत्नियां भी रहती हैं। 17 दिन पूर्व उसकी दूसरी पत्नी ने एक बालिका को जन्म दिया था। बताया जाता है कि, बुधवार रात 10 बजे के आसपास नवजात बालिका की मौत हो गई। घटना के समय महिला का पति घर पर नहीं था। ग्राम मैलवार के पास स्थित एक सूखे तालाब में गढ्ढा खोदकर नवजात का शव दफना दिया। विजय कुमार ने बताया कि 7 वर्ष पूर्व उसने दूसरी शादी रचाई है, पत्नी मंदबुद्धि हैं। नवजात की तबियत खराब होने से उसकी मौत हुई थी। मौत पर संदेह जाहिर किया और जोधन सिंह बुंदेला निवासी गांधीनगर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग कयम कर मामले से एसडीएम एनआर गौंड को पत्र द्वारा अवगत कराया।
एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार कमलेश गुप्ता की मौजूदगी में घटना के 2 दिन बाद शव को गढ्ढे से निकालकर पोष्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
हामिद खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned