script315 बोर की देशी राइफल व जिंदा कारतूस सहित एक को दबोचा | One held with 315 bore native rifle and live cartridge | Patrika News

315 बोर की देशी राइफल व जिंदा कारतूस सहित एक को दबोचा

locationछतरपुरPublished: May 30, 2020 04:49:05 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

315 बोर की देशी राइफल व जिंदा कारतूस सहित एक को दबोचा

One held with 315 bore native rifle and live cartridge

One held with 315 bore native rifle and live cartridge

गौरिहार. थाना पुलिस द्वारा 315 बोर की अवैध देशी राइफल और एक जिंदा कारतूस सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात क्षेत्र में भ्रमण के दौरान मुखविर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति देशी राइफल (अद्धी) व जिंदा कारतूस लोड किए ग्राम कितपुरा हनखेड़ा रोड पर घूम रहा है। जिसपर टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर देवा राजपूत पिता रामग़ुलाम राजपूत (35) निवासी कितपुरा को पकड़ा और उसके पास से एक अवैध देशी 315 बोर की राइफलनुमा अद्धी व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध धारा 25/27 आम्र्स एक्ट की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। वहीं दूसरे मामले में एक वर्ष से फरार आरोपी रामवरन सिंह पिता राजा भैया सिंह (23) निवासी ग्राम ख़ुडऱी बारीगढ़ जो आबकारी अधिनियम में फरार चल रहा था। जिसे बारीगढ़ क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।
लग्जरी वाहन से गुटखा ले जाते व्यापारी को दबोचा
छतरपुर. ओरछा रोड थाना प्रभारी अरविंद दांगी ने बताया कि छतरपुर निवासी विनोद गुप्ता और कमलेश गुप्ता नामक दो व्यापारियों को छतरपुर से नौगांव की ओर चार बोरी प्रभु ब्राण्ड का गुटखा ले जाते हुए दबोचा गया है। ये दोनों व्यापारी लग्जरी वाहन से गुटखा लेकर छतरपुर से नौगांव जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। रास्ते में गाड़ी को रोककर जब चेक किया गया तो इसमें से गुटखा की खेप बरामद हुई। आरोपियों के विरूद्ध धारा 188 आईपीसी एवं 51बी के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर गाड़ी और गुटखा को जब्त किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो