यात्री बस ने ऑटो में मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर

यात्री बस ने ऑटो में मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर
Passenger bus collided with auto, two died on the spot, three in critical condition

Hamid Khan | Updated: 15 Aug 2019, 01:24:33 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

सूरजपुरा-बाजना मार्ग पर हुआ हादसा


बड़ामलहरा. सूरजपुरारोड-बाजना मार्ग पर बुधवार को दोपहर के समय एक यात्री बस और ऑटो में आमने-सामने से टक्कर होने से 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर १२ बजे आटो क्रमांक एमपी 16 आर 3201 और कटनी से टीकमगढ़ आ रही यात्री बस क्रमांक एमपी 36 पी 0887 में सूरजपुरारोड-बाजना मार्ग स्थित मोढ़ पर सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में घटना में ऑटो में सवार राजेन्द्र पिता मिहीलाल लोधी (20) निवासी छायन थाना बाजना की मौके पर मौत हो गई। जबकि पुष्पेंद्र पिता बबलू साहू (21) निवासी तिगोड़ा थाना शाहगढ़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं अनीता पिता मंगू आदिवासी (22), हरलाल पिता नन्हे यादव (55), हरसिंह पिता गनपत यादव (40) निवासी हतना को गंभीर हालत में बड़ामलहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि ऑटो में करीब 10 यात्री थे, जिनमें बाकी को मामूली चोटें आई हैं। घटना की खबर लगने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया। उधर बस का ड्राइवर और कंडेक्टर मौके से भाग निकले।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned