scriptनाबालिग से शादी रचाने जा रहे युवक को पुलिस ने दबोचा | Police arrested a young man who was going to marry a minor | Patrika News

नाबालिग से शादी रचाने जा रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

locationछतरपुरPublished: Jun 04, 2020 03:39:55 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

नाबालिग से शादी रचाने जा रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

man arrested for helping opium smugglers in jodhpur

एक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ

घुवारा. बहला फुसलाकर नाबालिग लड़की को भगा ले जाने की शिकायत किए जाने पर न केवल पुलिस ने मामला दर्ज किया बल्कि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी आरपी चौधरी ने बताया कि पीडि़त परिवार के एक सदस्य ने शिकायत देते हुए बताया कि सागर जिले के विनेका थाना क्षेत्र का रहने वाला 21 वर्ष का युवक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर कहीं भगा ले गया है। जिसे बस स्टैण्ड पर बाइक सहित पकड़ लिया और उसके कब्जे से बच्ची को मुक्त करा दिया गया है। आरोपी ने बताया कि लड़की से उसकी पहचान मजदूरी के दौरान उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में हुई थी। वह उससे शादी रचाने के लिए जा रहा था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366 के तहत मामला पंजीबद्ध कर उसे जेल भेज दिया है।
छेडख़ानी करने वाले अपराधी को पुलिस ने दबोचा: थाना में दर्ज छेडख़ानी के एक दूसरे मामले में फरार 21 वर्षीय आरोपी को मुखबिर की सूचना पर उसके घर से गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। अपराधी पर आईपीसी की धारा 341, 354, 506, 7/8 पॉस्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध है। कार्यवाही में थाना प्रभारी आरपी चौधरी, उप निरीक्षक वीरेंद्र परस्ते, सहायक उप निरीक्षक संतोष सिंह बुन्देला, बलवंत सिंह, आरक्षक सतेंद्र कुमार, राजाराम कौशिक शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो