scriptPolice reunites mentally challenged woman with family | मानसिक विक्षिप्त महिला को पुलिस ने परिवार से मिलाया | Patrika News

मानसिक विक्षिप्त महिला को पुलिस ने परिवार से मिलाया

उत्तर प्रदेश के पुरैनी गांव की रहने वाली है महिला

छतरपुर

Updated: June 12, 2022 06:35:56 pm

हरपालपुर. पुलिस का संवेदनशील चेहरा सामने आया है। डायल हंड्रेड पुलिस टीम ने एक मानसिक विक्षिप्त महिला को परिवार से मिलाया।

जानकारी अनुसार नगर के कपास मिल में एक विक्षिप्त महिला घूमते हुए देखा गया। महिला देर रात कॉलोनी के रहवासियों के दरवाजे खटखटा रही थी। महिला की स्थिति को देखते हुए मोहल्ले वालों ने डायल-१०० पुलिस को सूचना दी।
मानसिक विक्षिप्त महिला को पुलिस ने परिवार से मिलाया
मानसिक विक्षिप्त महिला को पुलिस ने परिवार से मिलाया
एएसआई कर्ण सिंह यादव, आरक्षक हरेंद्र सिंह महिला को अपने साथ ले गए। महिला से पूछताछ व आसपास के थाना क्षेत्रों से महिला से जुड़ी जानकारी जुटाई गई। तो पता चला कि महिला उत्तर प्रदेश के पुरैनी गांव थाना जलालपुर जिला हमीरपुर की रहने वाली है। पुलिस द्वारा उक्त थाना क्षेत्र पता कर गांव के एक युवक से बात की गई। युवक के व्हाट्सऐप पर महिला की फोटो भेजी, जिसके बाद महिला की पहचान जामवती (४५) पति गोपाल अहिरवार के रुप में हुई। आरक्षक हरेंद्र द्वारा वीडियो कॉल कर महिला की बात उनके परिवार के लोगों से कराई। महिला के परिवार के लोगों ने बताया कि महिला अपने मायके धयपुरा थाना मउरानीपुर 10 तारीख को अकेली गई थी। जो काफी समय से मानसिक रोगी है, मायके से लौटते वक्त रास्ते मे मानसिक संतुलन खोने पर हरपालपुर उतर गई होगी। दो दिन से परिवार के लोग उस की तलाश कर रहे थे। रात में ही आरक्षक हरेंद्र सिंह ने मानसिक रोगी महिला को उनके मायके धयपुरा जाकर परिवार के लोगों के सुपुर्द किया गया।
उत्तर प्रदेश के पुरैनी गांव की रहने वाली है महिला मानसिक विक्षिप्त महिला को पुलिस ने परिवार से मिलाया

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाDelhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.