scriptआल्हा गायन ने बांधा समां, राजस्थान के कलाकारों ने रंगीन बना दी खजुराहो फेस्टिवल की शाम | rajasthani artists made evening of khajuraho festival colorful | Patrika News

आल्हा गायन ने बांधा समां, राजस्थान के कलाकारों ने रंगीन बना दी खजुराहो फेस्टिवल की शाम

locationछतरपुरPublished: Dec 08, 2021 07:58:49 pm

Submitted by:

Faiz

-खजुराहो फिल्म फेस्टिवल की तीसरी शाम-आल्हा गायन ने महोत्सव में लगाए चार चांद-राजस्थान के कलाकारों ने बांधा समां-कैंद्रीय मंत्री कौशल किशोर हुए आयोजन में शामिल

News

आल्हा गायन ने बांधा समां, राजस्थान के कलाकारों ने रंगीन बना दी खजुराहो फेस्टिवल की शाम

छतरपुर/खजुराहो. खजुराहो फिल्म फेस्टिवल की तीसरी शाम लोकगीत से शुरु हुई और वॉलीबुड के गानों के साथ महफिल का रंग जमा। तीसरी शाम को केन्द्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्री कौशल किशोर ने यादगार बना दिया, उन्होंने मंच से समाज से नशा मुक्ति की अपील की। उन्होंने भावुक होते हुए बताया कि, नशे के कारण उन्होंने बेटे को खोया है। समाज को सम्हालने की जरूरत है। उन्होंने खुद के नशा मुक्त संकल्प को दोहराते हुए कहा कि, खजुराहो फिल्म फेस्टिवल न केवल मनोरंजन कर रहा है, बल्कि लोगों को रोजगार दे रहा है। ऐसे आयोजनों से हम युवाओं और कलाकारों को अवसर दे सकते हैं।

विश्व पर्यटन नगरी में सातवें खजुराहो फि़ल्म महोत्सव में तीसरी शाम देश के आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर शामिल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। फेस्टिवल के आयोजक राजा बुन्देला तथा कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने स्म्रति चिन्ह देकर सम्मानित किया। खजुराहो के पाहिल वाटिका परिसर के मुक्ताकाशी मंच पर खजुराहो फिल्म महोत्सव समारोह की तीसरी शाम कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, अभिनेत्री सुस्मिता मुखर्जी सहित अन्य फिल्मी कलाकार मौजूद रहे।

 

पढ़ें ये खास खबर- राज्यमंत्री कौशल किशोर के अधिकारियों को निर्देश, सरकार की योजनाओं का समय से हो क्रियान्वयन


आल्हा ने मचाई धूम

https://www.dailymotion.com/embed/video/x864xdu

कार्यक्रम की शुरुआत में महोबा से आए ग्रुप ने आल्हा उदल के शौर्य को दर्शान वाले गीत पानीदार यहां का पानी गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर लिया। आल्हा की गायकी की तारीफ मुंबई से आए कलाकारों ने भी की। इसके बाद राजस्थानी नृत्य घूमर की शानदार प्रस्तुति ने फिल्म फेस्टिवल की शाम के रंग को जमा दिया। इसके साथ ही माया नगरी मुंबई के कलाकारों ने फिल्म सकीरा के गाने पर डांस कर महफिल में जोश ला दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो