scriptप्रवासी मजदूरों को दिया राशन | Ration given to migrant laborers | Patrika News

प्रवासी मजदूरों को दिया राशन

locationछतरपुरPublished: May 31, 2020 05:05:05 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

प्रवासी मजदूरों को दिया राशन

The administration was alerted to follow the rules including health check-up of the people stopped in the quarantine centers ...

क्वारेंटाइन सेंटरों में रोके गए लोगों के स्वास्थ्य जांच सहित नियमों का पालन कराने अलर्ट हुआ प्रशासन …

छतरपुर. कोरोना महामारी से निपटने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। प्रशासन के साथ ही समाजसेवी और सामाजिक संस्थान यथासंभव अपना सहयोग देने में लगे हैं इसी क्रम में अरुणोदय संस्थान की ओर से संक्रमण से बचाव के लिए बुजुर्गों को मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया गया साथ ही राशन सामग्री की किट दी गई ताकि उनकी तात्कालिक मदद हो सके।
अरुणोदय संस्थान के सीएफटी टीम लीडर जय बिहारी घोष ने बताया कि गौरिहार जनपद पंचायत अंतर्गत कई ग्रामों में बुजुर्गों और प्रवासी मजदूरों को कोरोना से बचाव की समझाइश देने के साथ ही उन्हें मास्क, सैनिटाइजर और राशन किट उपलब्ध कराई गई है। घोष ने बताया कि सरवई, अजीतपुर चुरयारी, सिचहरी, अनंदीपुर सहित अन्य ग्रामों में जाकर टीम के सदस्यों ने लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने व बेहद आवश्यक होने पर घर से बाहर निकलने की समझाइश दी। टीम लीडर के अलावा इंजी. आनंद, सीआरपी रेखा दीक्षित, समाजसेवी सुरेंद्र अवस्थी झल्ला महाराज सहित अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो