scriptकोरोना से बचाव के लिए पाठकों को जागरुक करने के साथ पहुंचा रहे सच्ची खबरें | Reaching the news with awareness to readers against Corona | Patrika News

कोरोना से बचाव के लिए पाठकों को जागरुक करने के साथ पहुंचा रहे सच्ची खबरें

locationछतरपुरPublished: Mar 31, 2020 02:58:44 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

कोरोना से बचाव के लिए पाठकों को जागरुक करने के साथ पहुंचा रहे सच्ची खबरें

newspaper.jpg

Newspaper

छतरपुर. दुुनिया के 190 देश जिस संक्रामक बीमारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। उस बीमारी के खिलाफ जंग में समाचार वितरक भी अपनी भूमिका निभा रहे हैं। संक्रमण के खतरे के बीच लोगों को जागरुक करने के लिए सच्ची खबरें पहुंचाने की अपनी जिम्मेदारी समाचार वितरक रोज निभा रहे हैं। सावधानी ही बचाव है, इसका संदेश देने के लिए समाचर वितरक अपनी सुरक्षा के इंतेजाम के साथ रोज सुबह घर-घर पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया में चल रही अपुष्ट या भ्रामक खबरों के भ्रम को दूर करने के लिए पाठक तक विश्वसनीय अखबार पत्रिका पहुंचा रहे हैं।
&20 साल से ज्यादा समय हो गया समाचार पत्र वितरण करते हुए, हर प्रकार के संकट, परेशानियां आई, लेकिन कभी हम रुके नहीं। पाठकों तक सच्ची खबरें पहुंचाने के लिए हमारा काम करना बहुत जरूरी है।
राम अवतार गुप्ता,
समाचार पत्र वितरक
&संक्रमण का खतरा तो है, लेकिन सावधानी रखते हुए हम अपने पाठकों तक अखबार पहुंचा रहे हैं। पाठकों का विश्वास ही हमारी ताकत हैं। मुश्किल की इस घड़ी में सही जानकारी मायने रखती है, इसलिए अखबार घर-घर पहुंचना जरूरी है।
विजय अग्रवाल, समाचार पत्र वितरक
&कोरोना से लड़ाई के लिए लोगों को जागरुक होना बहुत जरु री है और जागरुकता के लिए घर-घर अखबार पहुंचना बेहद जरूरी है। इसलिए हम संक्रमण के खतरे के बीच भी यथा संभव सुरक्षा के साथ अपने पाठकों तक अखबार पहुंचा रहे हैं।
जीतू कुशवाहा, समाचार पत्र वितरक
&हमारे शहर, जिले, प्रदेश और देश-दुनिया में कोरोना को लेकर क्या स्थिति है, शासन-प्रशासन क्या कर रहा है। लोगों की मदद के लिए किससे संपर्क करें, ऐसे कई सवालों के जवाब के लिए पाठकों को रोजाना अखबार का इंतजार रहता है।
गुलशेर खान,
समाचार पत्र वितरक
&संक्रमण का खतरा तो है, लेकिन हम घर-घर अखबार पहुंचाकर लोगों को जागरुक कर रहे, सही खबरें दे रहे। इस तरह से हम कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, लोग भी हमारा हौसला बढ़ाते हैं।
संजू अहिरवार, समाचार पत्र वितरक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो