scriptघर में रहने लगे थे एक साल से फरार गैंग रेप के इनामी आरोपी, तीनों गिरफ्तार | Reward accused of absconding gang rape, all three arrested | Patrika News

घर में रहने लगे थे एक साल से फरार गैंग रेप के इनामी आरोपी, तीनों गिरफ्तार

locationछतरपुरPublished: May 14, 2020 04:47:48 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

घर में रहने लगे थे एक साल से फरार गैंग रेप के इनामी आरोपी, तीनों गिरफ्तार

3 arrested including the meat of Chinkara's child after being rescued from dogs

3 arrested including the meat of Chinkara’s child after being rescued from dogs

छतरपुर. एक साल पहले १५ साल नाबालिग से गैंगरेप करने के बाद फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन पर १-१ हजार रुपए का ईनाम भी था। पुलिस ने गिरफ्तार कर तीनों को बुधवार को जेल भेज दिया है। खजुराहो थाना प्रभारी पुरुषोत्तम पांडेय ने बताया कि लंबे समय से फरार चल रहे बलात्कार के आरोपियों के गांव में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने उक्त गांव में दबिश दी और तीनों आरोपियों को घर से ही हिरासत में लिया। पकड़े गए आरोपियों में विजय चंदेल के पुत्र कपिल और परमार उर्फ परमाल के अलावा जीतेंद्र पुत्र हीरा चंदेल शामिल हैं। इन तीनों पर १-१ हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। इसके अलावा एक आरोपी अखिलेश पुत्र पक्की कुशवाहा को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं।
फोन पर बुलाकर किया था सामूहिक बलात्कार: थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की शिकायत नाबालिग ने जून २०१९ में दर्ज कराई थी। जिसमें पीडि़ता ने बताया था कि आरोपियों ने उसे कॉल कर बुलाया था। इसके बाद उसके साथ सभी ने बलात्कार किया था। मामले की विवेचना के बाद आरोपियों के विरुद्ध धारा ३७६डीए, ५०६ आइपीसी व पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गा था। वारदात के बाद एक आरोपी गिरफ्तार हुआ था, जबकि तीन आरोपी फरार हो गए थे। तीनों की आरोपी एक ही परिवार के थे। गांव के दबंग परिवार से वास्ता रखने वाले आरोपियों के गिरफ्तार नहीं होने के कारण फरियादिया को भी जान का खतरा था। जिसकी भनक लगते ही पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को पकडऩे गई टीम में खजुराहो थाना के एसआई डीएस जौनवार, एएसआई वीदू विश्वास, रमाशंकर सिंह, अनिल सिंह, बृजेंद्र यादव, सोनू यादव, अभय भदौरिया, जयराम अहिरवार, किशोर कुमार, राजाराम, बालादीन पाल, बेटालाल व अब्दुल शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो