बेनीसागर बांध के पास हुई लूट का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

लूटी गई बाइक, मोबाइल, रुपए भी जब्त हुए
बमीथा थाना इलाके में हुई थी वारदात

By: Dharmendra Singh

Published: 11 Jun 2021, 08:59 PM IST

खजुराहो। बमीठा थाना इलाके बेनीसागर बंधा के पास हुई लूट का खुलासा हो गया है। इसके साथ ही राजनगर थाना इलाके में हुई लूट व खजुराहो थाना इलाके में हुई चोरी की एक-एक वारदात का भी खुलासा हुआ है। लूट के संबंध में पकड़े गए चार आरोपियों के एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। पांचों आरोपियों ने मिलकर खजुराहो में बाइक चोरी और राजनगर थाना इलाके में लूट की एक अन्य वारदात को भी अंजाम दिया था। आरोपियों से लूट का सामान भी जब्त किया गया है।

बेनीसागर बांध के पास 22 मई को हुई थी लूट
22 मई की रात 10.30 बजे बमीठा थाना इलाके के बेनीसागर बांध की पुलिया से बमीठा के बंजरंग नगर निवासी अखिलेश निकल रहे थे। तभी 4 अज्ञात आरोपियों ने अखिलेश को रोका और मारपीट कर बाइक क्रमांक एमपी 16 एमएस 3264, दो मोबाइल, चांदी की चेन और 2 हजार रुपए लूट लिए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो अखिलेश से लूट के चार आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया। वहीं एक अन्य आरोपी ने खजुराहो में बाइक चोरी और राजनगर इलाके में 12 हजार रुपए की लूट की वारदात को कबूल किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की बाइक क्रमांक एमपी 16 एमएल 9488 भी जब्त की है। वहीं लूट में इस्तेमाल किए गए 315 बोर के तीन कट्टा व पांच कारतूस भी जब्त किए हैं।

इस टीम को मिली सफलता
एसडीओपी मनमोहन बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बमीठा निरीक्षक संदीप दीक्षित के नेतृत्व में उपनिरीक्षक शैलेंद्र सिंह रावत, आरके तिवारी, अशोक शर्मा, नारायन दास,केशव सिह परिहार, राजीव मिश्रा, रामकृपाल शर्मा, देवेंद्र, प्रभात, धर्मेंद्र जाटव, इस्लाम मोहम्मद तथा सायबर सेल छतरपुर की महत्तवपूर्ण भूमिका रही ।

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned