scriptसरपंच चुनाव में फिर ‘खूनी संघर्ष’, दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी डंडे | Sarpanch Election fight during campaigning 6 people injured | Patrika News

सरपंच चुनाव में फिर ‘खूनी संघर्ष’, दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी डंडे

locationछतरपुरPublished: Jun 24, 2022 05:56:25 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दोनों पक्षों के 6 लोग घायल, एक की हालत गंभीर…चुनाव प्रचार के दौरान हुआ झगड़ा..

chhatarpur.jpg

छतरपुर. पंचायत चुनाव में खूनी संघर्ष होने का मामला छतरपुर के पनौठा गांव का है जहां सरपंच पद के चुनाव में समर्थन व वोट को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दो पक्षों में हुई मारपीट की इस घटना में छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है।

 

सरपंची को लेकर खूनी संघर्ष
पनौठा गांव में शांतिबाई पटेल अनाज उड़ाता किसान चुनाव चिन्ह पर सरपंच का चुनाव लड़ रही हैं। वहीं, हैंडपंप चुनाव चिन्ह पर राजकुमारी पटेल भी उम्मीदवार हैं। वोट डालने को लेकर दोनों के समर्थकों ने एक दूसरे की लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी। जिसमें एक पक्ष के चार और दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हुए हैं। शांतिदेवी पटेल के समर्थक हर्बल सिंह ने बताया कि खेत से लौटते समय संतोष पटेल, कौशल, हरी, उत्तम, कल्याण,दीपक समेत 15 से 20 लोगों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। आरोपी उन्हे शांतिदेवी पटेल का समर्थन न करने की धमकी दे रहे थे। आरोपियों ने हर्बल के अलावा जयपाल, मनमोहन पटेल, ह्देश पटेल के साथ भी मारपीट की है। हर्बल की हालत गंभीर है।

 

यह भी पढ़ें

40 लाख मांग रही पत्नी, घर पर जमाया कब्जा, कारोबारी पति को पीटकर घर से भगाया




वहीं सरपंच पद की दूसरी प्रत्याशी राजकुमारी पटेल के समर्थक खिल्लू कुशवाहा ने बताया कि उसे शांतिदेवी पटेल के समर्थक ह्देश पटेल, नीरज और अन्य लोग अपहरण करके ले गए और वोट देने को लेकर जमकर मारपीट की। बचाने पहुंचे कौशल, हरिसिंह, कल्याण व संतोष के साथ भी मारपीट कर दी। जिसमें से खिल्लू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो