script

ऑफिस में ताला डाल जनसुनवाई में पहुंचे एसडीएम द्विवेदी

locationछतरपुरPublished: Aug 21, 2019 12:06:13 am

Submitted by:

Sanket Shrivastava

एसडीएम के चार्ज को लेकर खत्म नहीं हुआ भ्रम, सपकाले सर्किट हाउस में तो द्विवेदी जनसुनवाई में नजर आए

SDM Dwivedi arrived in Jansunwai by locking office

SDM Dwivedi arrived in Jansunwai by locking office

छतरपुर. जिला मुख्यालय मेें एसडीएम पद को लेकर चल रहे विवाद से बना भ्रम मंगलवार को भी नहीं छट पाया। छतरपुर एसडीएम पद से स्थानांतरित हुए अनिल सपकाले द्वारा हाईकोर्ट से स्टे लेकर आने के बाद दोबारा से काम संभालने के लिए प्रयासरत है। सोमवार को उनके द्वारा एसडीएम कार्यालय में लगाए गए चेतावनी पत्र और हाइकोर्ट के आदेश की प्रतियों से यहां एसडीएम के नाम को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है।
प्रशासन ने इस मामले में अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं की। इस बीच मंगलवार को भी एसडीएम-तहसील कार्यालय में भ्रम की स्थिति बनी रही। एसडीएम डीपी द्विवेदी जनसुनवाई में पहुंचे और जिला सीईओ के साथ बतौर एसडीएम लोगों की समस्याएं सुनते नजर आए। वहीं डिप्टी कलेक्टर अनिल सपकाले सर्किट हाउस के कमरा नंबर 3 में रहे और लोगों से मिलते रहे। कलेक्टर मोहित बुंदस मंगलवार को इस मामले का पटाक्षेप करने वाले थे, लेकिन वे अपने ऑफिस ही नहीं पहुंचे। उधर इस मामले में अनिल सपकाले का कहना है कि कलेक्टर से उनकी बात नहीं हो पाई। वे उनसे बात करने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।
ऑफिस का ताला लगाकर गए जनसुनवाई में
एसडीएम पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच मंगलवार को एसडीएम डीपी द्विवेदी अपने ऑफिस पहुंचे और कुछ देर रुकने के बाद जनसुनवाई के लिए कलेक्ट्रेट चले गए। लेकिन यहां से जाने से पहले वे अपने चैंबर के गेट पर ताला लगवा गए। जबकि आम तौर पर एसडीएम के ऑफिस में नहीं रहने के दौरान भी कार्यालयीन समम में चैंबर के गेट पर ताला नहीं लगता था। लेकिन पिछले दो दिनों से ऐसा हो रहा है। माना जा रहा है कि डिप्टी कलेक्टर अनिल सपकाले के डर से एसडीएम ऑफिस को खाली नहीं छोड़ा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो