scriptएडीओपी खजुराहो के वाहन पर पत्थरबाजी से रात भर मचा रहा हडकंप | SDOP Khajuraho's vehicle rocked the entire night due to stone pelting | Patrika News

एडीओपी खजुराहो के वाहन पर पत्थरबाजी से रात भर मचा रहा हडकंप

locationछतरपुरPublished: Mar 05, 2021 07:00:25 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

रात में सर्चिंग में नहीं मिला आरोपी, सुबह पता चला मानसिक विक्षिप्त युवक ने किया पथरावराजनगर से खजुराहो आते समय माता की मडिय़ा के पास हुई पत्थरबाजी

मानसिक विक्षिप्त निकला आरोपी, तो किया माफ

मानसिक विक्षिप्त निकला आरोपी, तो किया माफ

छतरपुर। खजुराहो एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल के वाहन पर गुरुवार की रात पत्थराव की घटना से हड़कंप मच गया। राजनगर से खजुराहो जाते समय एसडीओपी का वाहन जैसे ही माता की मडिय़ा के पास पहुंचा, तभी गाड़ी पर पत्थराव होने लगा। पत्थर लगने से गाड़ी के साइड के दो कांच टूट गए। पुलिस ने देखा कि सड़क किनारे से एक युवक वाहन पर पत्थर बरसाकर भाग रहा है। एसडीओपी पर हमले की खबर से हड़कंप मच गया, रात में ही राजनगर, खजुराहो और बमीठा की पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के इलाके में सर्चिंग की, लेकिन आरोपी नहीं मिल सका।
रात में सर्चिंग के दौरान पुलिस को आसपास के लोगों ने एक स्थानीय युवक रामकिशोर रैकवार के वहां होने की बात कही, पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि पास में ही कच्चे मकान में रहने वाले रैकवार परिवार का 25 साल के मानसिक विक्षिप्त लड़के रामकिशोर ने एसडीओपी के वाहन पर पथराव किया था। पुलिस ने सुबह युवक और उसके मातापिता को थाना लाई तो पता चला कि युवक मानसिक विक्षिप्त है और पहले भी वाहनों पर पत्थर फेंक चुका है। एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल का कहना है कि मानसिक विक्षिप्त होने के कारण युवक के खिलाफ कोई लीगल एक्शन नहीं लिया जा रहा है, उसे माफ कर दिया है। लेकिन व्यवस्था की जा रही है कि आगे से युवक वाहनों पर पथराव न कर सके।
घर में पत्थर, चाकू और भाला किया जमा
एसडीओपी खजुराहो ने बताया कि युवक के घर की सर्चिंग की गई पता चला कि उसने घर में ढेर सारे पत्थर, चाकू और भाला जमा करके रखा हुआ है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है, ताकि ये पता लगाया जा सके कि किस मकसद से उसने पत्थर,चाकू और भाला जमा किया है। वहीं, युवक के माता-पिता को भी हिदायत दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो