बिजली के बोर्ड में हुआ शॉर्ट सर्किट, पलंग पर लेटी दो माह की मासूम जिंदा जल गई

बिजली के बोर्ड में हुआ शॉर्ट सर्किट, पलंग पर लेटी दो माह की मासूम जिंदा जल गई

rafi ahmad Siddqui | Publish: Oct, 13 2018 02:26:32 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 02:26:33 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

नौगांव थाना के नयागंाव में दर्दनाक हादसा, गांव में पसरा सन्नाटा

नौगांव। थानांतर्गत ग्राम नयागांव में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। घर के एक कमरे में पलंग पर अकेली सो रही दो माह की मासूम बच्ची बिजली के बोर्ड में हुए शॉर्ट सर्किट से आग की चपेट में आ गई। इससे कमरे में आग लग गइ और पलंग पर सो रही मासूम जलकर खाक हो गई। जब पड़ोसियों ने घर से धुआं निकलते देखा तो इसकी सूचना उसकी मां को दी। जब वह दौड़कर अंदर पहुंची तो उसकी दो माह की मासूम जलकर खाक हो चुकी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पंचनामा बनाकर अपनी जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार नौगांव थानांर्गत ग्राम नयागांव मेंं बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट हो जाने से एक मकान में आग लग गई। जिससे कमरे में सो रही दो माह की मासूम बच्ची सहित सामान जलकर खाक हो गया। ग्राम नयागांव निवासी बृजेन्द्र यादव अपनी पत्नी सुषमा व तीन बच्चियों प्रीती (४), बिट्टो (२), अनुष्का (२ माह) के साथ नयागांव में अपने पुश्तैनी मकान में रहकर दूध बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। रोज की तरह वह शुक्रवार की सुबह घर से दूध बेचने के लिए नौगांव के लिए निकला था। घर पर उसकी पत्नी व उसकी तीनों बच्चियां थी। सुबह 7 बजे के लगभग उसकी पत्नी घर के बाहर मकान के अंदर खाना बना रही थी और तीनों बच्चियां एक पलंग पर सो रही थी। कुछ देर बाद प्रीती और बिट्टो जागकर कमरे से बाहर अपनी मां के पास आ गई। जबकि अनुष्का पलंग पर सोते समय हादसे का शिकार हो गई। कुछ ही देर बाद पड़ोसी ने आकर बताया की तुम्हारे घर के कमरे से धुंआ निकल रहा है। तब माँ सुषमा कमरे के पास दौड़कर पहुंची तो सामने का नजारा देखकर बेहोश हो गई। कमरे में सारा सामान और उसमें सो रही दो माह की मासूम चम्पा उर्फ अनुष्का बुरी तरह से जल गई थी। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पड़ोसियों ने तुरंत डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर डायल 100 व थाना प्रभारी एसपी सिंह बघेल ने घटना का जायजा लिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned