scriptखड़ी वैन में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, वैन सवार 2 की मौत, 2 घायल | speedly bus rammed into parked van 2 killed 2 injured in accident | Patrika News

खड़ी वैन में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, वैन सवार 2 की मौत, 2 घायल

locationछतरपुरPublished: Dec 08, 2021 06:59:33 pm

Submitted by:

Faiz

-छतरपुर जिले में झांसी खजुराहो फोरलेन पर सड़क हादसा-गाय को बचाने के चक्कर में खड़ी वैन में घुसी यात्री बस-हादसे में वैन सवार 2 की मौत, 2 घायल-बस में सवारियों को आईं मामूली चौटें, सभी सुरक्षित

News

खड़ी वैन में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, वैन सवार 2 की मौत, 2 घायल

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित झांसी खजुराहो फोरलेन पर मंगलवार की शाम करीब 7 बजे एक तेज रफ्तार यात्री बस सड़क निकारे ढाबे पर खड़ी एक वैन से टकरा गई। दुर्घटना में वैन सवार 2 लोगों की मौत गई, जबकि 2 घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि, सड़क पर खड़ी गाय को बचाने के चलते यात्री बस अनियंत्रित होकर वैन से जा टकराई थी। हालांकि, दुर्घटना में जिस गाय को बचाने का प्रयास किया की भी मौत हो गई। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र नौगांव लाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, बस में सवार यात्रियों को मामूली चौटें आई हैं। सभी बस यात्री सुरक्षित हैं।

झांसी खजुराहो फोरलेन पर सुजात कंपनी की बस क्रमांक एमपी 16 पी 0191 अपने रोज के रुटीन के अनुसार छतरपुर से हरपालपुर जा रही थी। बस जैसे ही फोरलेन पर अलीपुरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव चेक पोस्ट पर ढ़ाबा के बास पहुंची तो सड़क पर गाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में बस सड़क किनारे ढाबा पर खड़ी वैन क्रमांक एमपी 19 सीबी 4034 से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। हादसा होने पर चीखपुकार मच गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP के इतना करीब आ चुका है ओमिक्रॉन, नए वैरिएंट को रोकने के खास इंतजाम भी नहीं


पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x864x87

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची अलीपुरा पुलिस ने चार लोगों को नौगांव सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने अर्जुन यादव उम्र 25 निवासी मैहर और अरुण त्रिपाठी उम्र 38 निवासी सतना शामिल को मृत घोषित कर दिया। जबकि, घायल अलका सिंह निवासी रीवा और सूरज यादव निवासी मैहर का नौगांव सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में इलाज किया जा रहा है। कार में सवार लोग रेवेन्यू ऑफीसर की परीक्षा देकर आगरा से पेपर देकर रीवा वापस लौट रहे थे। बीच में खाना खाने के लिए ढाबा पर रुके थे। इसी बीच ये हादसा हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो