VIDEO: मजदूर ने लॉकडाउन का किया उल्लंघन, महिला एसआई ने दी ऐसी सजा

छतरपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती कर रही है।

By: Pawan Tiwari

Published: 29 Mar 2020, 01:11 PM IST

छतरपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकन के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लॉकडाउन के बाद लोग अपने-अपने घर जा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ लॉकडाउन में पुलिस की संवेदनशील तस्वीर सामने आई है। यहां एक मजदूर ने लॉकडाउन के नियम को तोड़ा तो मौके पर पदस्थ एक महिला एसआई ने उसके माथे पर आपत्तिजनक कमेंट लिखा है। इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है।

क्या है मामला
दरअसल, छतरपुर जिले के गौरिहार थाने में पदस्थ एसआई अमिता अग्निहोत्री ने लॉकडाउन में घर लौट रहे मजदूरों के समूह में एक समूह को पकड़ लिया। इसके बाद एसआई अमिता अग्निहोत्री ने एक मजदूर को पकड़कर उसके माथे में पेन से लिख दिया- 'मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है, मुझसे दूर रहना।' इसके बाद वह मजदूर से कहती हैं कि अब तुम्हारे आसपास कोई नहीं आएगा। छतरपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती कर रही है। इस मामले में एसपी कार्रवाई की बात कही है।

क्या कहा एसपी ने
इस पूरे मामले में छतरपुर पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने कहा कि यह काम स्वीकार्य करने योग्य नहीं है। इस पूरे मामले में कानून के अनुसार पुलिस महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला
वहीं, इस मामले में कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- संवेदनहीन शिवराज सरकार: छतरपुर अपने घर वापस लौट रहे मजदूर के माथे पर मध्यप्रदेश पुलिस ने लिख दिया लॉकडाउन का उलंघन किया, मुझसे दूर रहना। शिवराज ने जनता को दो ही विकल्प दिये हैं, या तो कोरोना से मरो या फिर भूख से। शिवराज जी, आपने मज़दूर के नहीं, भारत माता के माथे पर लिखा है।

coronavirus Coronavirus Outbreak
Pawan Tiwari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned