मालक वाहक और बाइक में टक्कर, सवार हुए घायल

तेज रफ्तार छोटा हाथी वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर

By: Samved Jain

Published: 10 Feb 2018, 12:28 PM IST

छतरपुर. रीवा- ग्वालियर नेशनल हाईवे में ओरछा रोड थाना के पास एक तेज रफ्तार छोटा हाथी ने आगे चल रही बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देख वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस और पुलिस को दी। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बाइक व वाहन को जब्त कर लिया है।
जानकारी के अनुसार थाना ओरछा रोड थाना क्षेत्रांतर्गत और गांव में रहने वाले अभिषेक रावत (२२) पिता बलवंत शुक्रवार को अपने दो दोस्तों के साथ किसी काम के लिए छतरपुर आया था। काम होने के बाद तीनों एक बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी ओरछा रोड थाना के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार छोटा हाथी ने बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार अभिषेक मौके पर मौत हो गई। वहीं उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देख वहां से गुजर रहे लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं टक्कर मारने वाले छोटा हाथी को पुलिस ने जब्त कर लिया है।
2 घंटे तक पड़ा रहा मृतक का शव, डायल 100 व 108 एंबुलेंस ने किया मना
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ओरछा रोड थाना पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार किया और लेकिन पोस्टमार्टम के लिए शव को पोस्टमार्टम हॉउस तक ले जाने के को व्यवस्था नहीं की गई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस व डायल-१०० शव को लाने के लिए साफ मना कर दिया और 108 एंबुलेंस व डायल-१०० दोनों खाली ही वापस लौट गईं। जिससे शव घटना स्थल पर करीब 2 घंटे तक पड़ा रहा। इसके बाद मृतक के परिजन द्वारा ट्रैक्टर मांगाया गया और ट्रैक्टर में शव को लेकर जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में लाया गया। जिसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम हो सका।

Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned