scriptdeath छह वर्षीय बच्चा सहित मां का कुआं में उतराता मिला शव | The body of a mother, including a six-year-old child, was found in a w | Patrika News

death छह वर्षीय बच्चा सहित मां का कुआं में उतराता मिला शव

locationछतरपुरPublished: Jul 15, 2020 01:02:30 am

The body of a mother, including a six-year-old child, was found in a well

The body of a mother, including a six-year-old child, was found in a well

The body of a mother, including a six-year-old child, was found in a well

बड़ामलहरा/घुवारा. दुधमुंहे बच्चे व उसकी मां का शव पुलिस ने कुआं से बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी पति पूरन अहिरवार (25) निवासी अदावन थाना शाहगढ जिला सागर व उसके छ:माह का बेटा देवी अहिरवार का शव पुलिस ने कुआं से बरामद किया। घटना सोमवार दोपहर 12 से 3 बजे के मध्य की बताई जा रही है। बताया जाता है कि मृतिका का पति बकस्वाहा क्षेत्र में बटाई पर लेकर खेती करता है। जबकि मां और बेटे घर ही रहते हैं। बमनौरा थाना प्रभारी प्रदीप सर्राफ के अनुसार मृतिका के परिजनों का नया घर बन रहा है। निर्माण स्थल बमनौरा थाना क्षेत्र के करीब है। सोमवार दोपहर सास-जेठानी व परिवार के अन्य लोग मकान बनाने के काम में लगे थे। तभी लक्ष्मी अपने 6 माह के बच्चे को गोदी में लेकर आई और निर्माण स्थल पर बैठकर बच्चे को दूध पिलाने लगी। शाम को परिजन घर आए तो लक्ष्मी व बच्चा घर नहीं थे। तलाश में दोनों का शव मुन्ना यादव निवासी अवारखेरा थाना बमनौरा के खेत में बने कुआं में पड़े मिले। मृतिका की जेठानी भुमानी बाई अहिरवार की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और दोनों शव कुआं से बाहर निकालकर पंचानामा के बाद शव का पोष्टमार्टम कराया। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया।
लक्ष्मी का शव कुआं में उतराता दिखा जबकि बच्चे का शव दिखाई नहीं दे रहा था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुआं का पानी खाली कराया। 7 घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे का शव कुआं से बाहर निकालने में सफलता मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो