बोरे में मिली दो दिन से लापता युवक की लाश

दो दिन पहले लापता हुआ था युवक, गांव में फैली सनसनी

By: Dharmendra Singh

Updated: 15 Sep 2020, 09:18 PM IST

प्रशांत जैन

बक्स्वाहा। थाना क्षेत्र से महज 3 किमी दूर स्थित ग्राम मंगरई में क्रेशर की खदान के पास प्लास्टिक की बोरे में लापता युवक की लाश भरी मिली है। बोरी में युवक की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर आकर बोरी से बाहर लाश निकालते हुए पंचनामा बनाया और मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। मृतक की पहचान 40 वर्षीय कल्याण सिंह निवासी मंगरई के रूप में की गई है। युवक दो दिन से लापता था। उसकी गुमशुदगी की सूचना भी थाने में दी गई थी।
जानकारी के मुताबिक मंगरई स्थित शाह के्रशर की खदान के पास एक प्लास्टिक की बोरी में कुछ भरा नजर आ रहा था। बोरी से दुर्गंध आने के कारण गांव के कुछ युवकों द्वारा पास जाकर देखा गया तो बोरी में लाश भरी थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की मौजूदगी में बोरी से लाश बाहर निकालकर उसकी पहचान कराई गई। मृतक कल्याण सिंह निवासी मंगरई के रूप में पहचान हुई है। 13 तारीख कल्याण सिंह के परिजनों ने लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। युवक की हत्या कर लाश को बोरी में भरे जाने की आशंका जताई जा रही है।
फोन पर हुई थी किसी से लड़ाई
मंगरई निवासी मृतक कल्याण सिंह के परिजनों ने 13 सितम्बर को बक्स्वाहा थाने में सूचना दी कि कल्याण सिंह लापता है। जिस दिन कल्याण सिंह लापता हुआ उस दिन उसके फोन पर किसी से लडऩे की आवाज आई थी और शाम को वह घूमने निकल गया था। इसके बाद घर वापस नहीं आया। कल्याण सिंह हाल ही में घर आया था। सुबह बोरी में कल्याण सिंह की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। एफएसएल टीम भी जांच में जुटी है। एसआई धन सिंह नलवाय ने बताया कि बोरी में मिली लाश की शिनाख्त हो चुकी है। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वस्तुस्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned