scriptगजलों की महफिल से खुशनुमा हुई शाम | The evening of the Ghazals was a pleasant evening | Patrika News

गजलों की महफिल से खुशनुमा हुई शाम

locationछतरपुरPublished: Oct 24, 2019 01:27:05 am

पुलिस शहीद स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस परिवार की ओर से दो दिनों का सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम का उद्देश्य था कि ड्यूटी करने के साथ ही पुलिस परिवार एक साथ बैठ कर मनोरंजन के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर फिर से स्फूर्तिदायक हो सकें।

गजलों की महफिल से खुशनुमा हुई शाम

गजलों की महफिल से खुशनुमा हुई शाम

गजलों की महफिल से खुशनुमा हुई शाम
छतरपुर. पुलिस शहीद स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस परिवार की ओर से दो दिनों का सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम का उद्देश्य था कि ड्यूटी करने के साथ ही पुलिस परिवार एक साथ बैठ कर मनोरंजन के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर फिर से स्फूर्तिदायक हो सकें। पहले दिन आर्केस्ट्रा रखी गई तथा दूसरे दिन गजल की महफिल सजाई गई। पुलिस परिवार के शाम ए गजल में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और कलाकारों का उत्साह बढ़ाया। दमोह से आए जाने-माने गजल गायक नितिन अग्रवाल और प्रदीप अग्रवाल की गजलें कार्यक्रम के आखिर तक वाहवाही लूटती रहीं। उन्होंने जैसे ही गजल की पहली लाईन खुदा हमें ऐसी खुदाई न दे, शुरू की वैसे ही श्रोताओं की तालियां गडग़ड़ाने लगीं।
स्थानीय पुलिस लाईन में पुलिस परिवार द्वारा शाम ए गजल का कार्यक्रम रखा गया। इस अवसर पर बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्र सिंह लोधी के अलावा डीआईजी अनिल माहेश्वरी, एसपी तिलक सिंह, एएसपी जयराज कुबेर, सीएसपी उमेशचन्द्र शुक्ला सहित समाजसेवी और पुलिस के सदस्य मौजूद रहे। डीआईजी श्री माहेश्वरी ने बताया कि पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में दो दिवसीय कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम के माध्यम से पुलिस परिवार को एक साथ बैठकर सांस्कृतिक गतिविधियों का आनंद उठाने का अवसर मिला।
उन्होंने कहा कि विभिन्न आयोजनों में पूरी मुस्तैदी के साथ पुलिस के जवान और अधिकारी लगे रहते हैं इसलिए यह जरूरी है कि उन्हें भी ऐसे क्षण उपलब्ध कराए जाएं ताकि वे आनंदित होकर फिर से ऊर्जावान बन सकें। गजल गायक नितिन अग्रवाल और प्रदीप अग्रवाल ने मोहम्मद अहमद हुसैन की मशहूर गजल नजर मुझसे मिलाती हो, पंकज उदास की गजल सोने जैसा रंग है तेरा तथा जगजीत सिंह की मशहूर गजलों को सुनाकर श्रोताओं को बांधे रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो