scriptबदमाशों ने यह हालत कर दी दिव्यांग चरवाहे की फिर ले गए 80 बकरियां | The miscreants made this condition, the 80 goats of the Levant shepher | Patrika News

बदमाशों ने यह हालत कर दी दिव्यांग चरवाहे की फिर ले गए 80 बकरियां

locationछतरपुरPublished: Jun 15, 2019 12:07:14 am

दिव्यांग चरवाहे को बंधक बनाकर 80 बकरियां चुरा ले गए बदमाश

The miscreants made this condition, the 80 goats of the Levant shepherd

The miscreants made this condition, the 80 goats of the Levant shepherd

नौगांव. अलीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम करारा के जंगल में एक मूक बधिर चरवाहा के साथ मारपीट कर बंधक बनाकर लाखों रुपए की 80 नग बकरियां ले जाने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची अलीपुरा पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
जानकारी के अनुसार अलीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम करारा में रहने वाला 35 वर्षीय बबलेश पिता रामचरण श्रीवास जो जन्म से ही सुनने और बोलने में असमर्थ है बबलेश गांव की ही बकरियां चराने का काम करता है शुक्रवार की सुबह वह हर रोज की तरह बकरियां लेकर गांव के नजदीकी दतीला जंगल गया। जहां वह बकरियां चरा रहा था। दोपहर दो बजे के लगभग जंगल में सूनसान माहौल को देखकर तीन अज्ञात लोग कहीं से आए और बबलेश के साथ मारपीट कर उसके हाथ पैर बांधकर उसे नाले में फेंक कर बकरियां लेकर चले गए। कुछ देर बाद वहां से गांव की ही महिला को बबलेश नाले में रस्सी से बंधा पड़ा दिखाई दिया। उन्होंने उसके हाथ पैर में बंधी रस्सी को खोला और उसे सुरक्षित स्थान पर बैठाया। गांव पहुंचकर बबलेश के परिजनों को सूचना दी। जिसे वे बाइक पर बैठाकर अलीपुरा थाने लाए। जहां उन्होंने पुलिस को सारी घटना बताई। पुलिस ने अपने वाहन से उपचार के लिए बबलेश को नौगांव सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा और थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर पुलिसबल सहित घटनास्थल के लिए रवाना हुए। जहां पुलिस जंगलों में अज्ञात आरोपियों सहित बकरियों की खोज कर रही है अलीपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मूक बधिर चरवाहा के साथ मारपीट कर बकरियां ले जाने का मामला आया है आरोपियों की खोज की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो