scriptदो दिन से लापता युवक प्रेमिका के साथ मिला, | The missing young man met with girlfriend for two days, | Patrika News

दो दिन से लापता युवक प्रेमिका के साथ मिला,

locationछतरपुरPublished: Mar 24, 2019 07:18:37 pm

Submitted by:

Unnat Pachauri

पुलिस ने किया परिजनों के हवाले

chhatarpur

chhatarpur

छतरपुर। शहर के बजरंगनगर में रहने वाला एक युवक बीते दिनों अचानक गायब हो गया। परिजनों द्वारा इसकी तलाश की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जिसपर युवक के पिता ने थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी गई। जिसपर पुलिस ने गुमशुदगी कायम कर युवक की तलाश की गई। इसके बाद रविवार को युवक एक युवती के साथ बाइक सवार होकर कहीं जा रहा तभी पुलिस ने रोका और थाना ले जाया गया जहां से उसे परिजनों के सुपुर्द किया गया।
जानकारी के अनुसार परिहार क्रेशर के पास बजरंगनगर निवासी शैलेंद्र पांडेय (२२) पिता राजू पांडेय बीते दो तीन दिनों से घर से गायब था। परिजनों द्वारा काफी खोज करने के बाद उसका कोई पता नहीं चल सका। तब उसके पिता राजू ने थाना पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जिसपर पुलिस ने गुमशुदगी कायम कर लिया। रविवार को सुबह थाना के पास से एक युवक बाइक पर एक युवती के साथ जा रहा था। पुलिस को युवक पर संदेह होने पर बाइक का पीछा कर उसे पकड़ा और थाना लाया गया। जिसपर उसकी पहचान हुई। पुलिस ने युवक और युवती से पूछतांछ की गई तो दोनों ने पे्रम प्रसंग का मामला बताया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाना बुलाया और दोनों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो