लूट के फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

लूट के फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

छतरपुर. गौरिहार थाना पुलिस ने पकड़े फरार चल रहा लूट के आरोपी रामबाबू राजपूत सहित स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया है। टीम द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। थाना गौरिहार में 24 फरवरी 2019 को फरियादी शत्रुघ्न शुक्ला पिता शंभूनाथ शुक्ला (27) निवासी रावतपुर थाना जटवारा जिला प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया था कि 24 फरवरी 2019 को अपने दोस्त नितिन खरे के साथ बाइक से मवईघाट गया था, जो मवईघाट से परसितपुर और पड़वार के रास्ते से दोस्त नितिन खरे के साथ बाइक से वापस बांदा जाते समय अज्ञात बदमाशों ने जान से मारने की नियत से
गोली चलाई गई। जिस पर आम्र्स एक्ट का कायम किया था और मामले को जांच में लिया था। घटना का आरोपी रामबाबू लोधी घटना के बाद से फरार चल रहा था। जिसमें गुरुवार को आरोपी रामबाबू राजपूत पिता वीरपाल राजपूत (27) निवासी कितपुरा को गिरफ्तार किया गया। जिसे न्यायालय में पेश किया गया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है इसके विरुद्ध लूट के मामले थाना जुझारनगर व गिरवा उत्तर प्रदेश में पंजीबद्ध हैं, अन्य मामलों में भी इसकी तलाश की जा रही थी।
वहीं गुरुवार को ही पुलिस ने स्थाई वारंटी अनंतराम और रिंकू भुर्जी पिता बाबूलाल भुर्जी निवासी गौरिहार को गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय पेश किया गया जहां से उन्हें भी जेल भेजा गया। इन कार्रवाईयों में थाना प्रभारी जसवंत सिंह राजपूत, उपनिरीक्षक एलके त्रिवेदी, चौकी प्रभारी पहरा, सहायक उपनिरीक्षक सुरेश प्रसाद विश्वकर्मा, आरक्षक नीकेश, आरक्षक कपिंद्र घोष, आरक्षक राजन, आरक्षक प्रान सिंह, आरक्षक सूरजभान, आरक्षक धर्मेंद्र की भूमिका अहम रही।

Show More
हामिद खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned