scriptबैंक में पैसे जमा करने आए युवक के बैग से डेढ़ लाख रुपए निकालकर भाग रहे चोर को लोगों ने पकड़ा | Thieves caught by the bank police | Patrika News

बैंक में पैसे जमा करने आए युवक के बैग से डेढ़ लाख रुपए निकालकर भाग रहे चोर को लोगों ने पकड़ा

locationछतरपुरPublished: Sep 02, 2018 03:35:41 pm

Submitted by:

rafi ahmad Siddqui

युवक ने जब बैग देखा तो उसमे 3 लाख रुपए की जगह डेढ़ लाख रुपए बचे थे

Thieves caught by the bank police

Thieves caught by the bank police

नौगांव। ईशानगर चौराहे स्थित यूनियन बैंक में शनिवार की दोपहर 2 बजे नगर का रहने वाला एक युवक अपने खाते में पैसे जमा करने के लिए गया। वह रुपए बैग में लिए हुए था। जब वह पैसा जमा करने के लिए बैग को अपने बगल में रख कर जमा पर्ची भरने लगा तभी बगल में ही बैठे एक युवक ने धीरे से बैग की चेंन खोलकर उसमे से पैसे निकाले और बैंक के बाहर जाने लगा। पैसे जमा करने वाले युवक ने जब बैग देखा तो उसमे 3 लाख रुपए की जगह डेढ़ लाख रुपए बचे थे। युवक को बगल में बैठे युवक पर शक हुआ। उसने बैंक के बाहर निकलकर देखा तो वह युवक छतरपुर रोड की तरफ जा रहा था। तब उसने उस युवक का पीछा किया और बजाज एजेंसी के पास शोर मचाकर युवक को दौड़ कर पकड़ा। इतने में वहा पर लोगों का हुजूम लग गया। जब युवक से पूछा की इसको क्यों पकड़ा है तो उसने बताया की यह मेरे बैग से डेढ़ लाख रूपये चुराकर भगा है। तब वहां खड़े युवकों ने भी उससे पूछताछ की और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से चुराए हुए पैसे निकले। जिसको भीड़ में शामिल लोगों ने उस युवक को दिए जिसके वह पैसे थे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एएसआई एमडी पाल व आरक्षकों द्वारा चोरी करने वाले युवक को एवं फरियादी को अपने साथ थाने लेकर आई। जहां पर फरियादी के द्वारा शिकायत ना करने पर युवक के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। हलाकि पुलिस पैसे चुराने वाले युवक से पूछताछ कर रही है। यदि पुलिस पैसे चुराने वाले युवक से गहन पूछताछ करती है तो और भी कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।
इनका कहना है
मैं अभी बाहर हूं। यदि फरियादी द्वारा कोई शिकायत नहीं की गई तो कोई बात नहीं। फिर भी युवक से पूछताछ की जाएगी। यदि चोरी जैसे अन्य अपराधों में लिप्त पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।
लालदेव सिंह, एसडीओपी नौगांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो