बच्चों को बेरहमी से पीटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

बच्चों को बेरहमी से पीटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
Three accused arrested for brutalizing children

Hamid Khan | Updated: 14 Jul 2019, 10:07:14 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

शैलेन्द्र और महेश अग्रवाल से बेल्ट एवं शहजाद खान से पुलिस ने किया डंडा जब्त


छतरपुर. नाबालिग बच्चों के साथ नौगांव रोड पर होटल के कमरे में बंद करके बेरहमी से मारपीट कर लहूलुहान करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने कागजों में दबोच लिया है। लेकिन रसूख एवं राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते आरोपियों को सलाखों के पीछे नहीं डालकर खुला छोड़ दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार ७ जुलाई को नौगांव रोड स्थित होटल में शैलेन्द्र अग्रवाल के पुत्र का विवाह था, रात्रि में कन्या पक्ष के किसी ने रुपए चोरी कर लिए थे, जिसके बाद आरोपियों द्वारा शादी में शामिल होने आए सौंरा निवासी छन्नू सेन एवं दो नावालिग बच्चों को चोरी के शक में बेरहमी से लाठी डंडों एवं बेल्ट से पीटा गया था। जिसके विरोध में जिला सेन समाज एवं युवा सेन संगठन ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में सिटी कोतवाली के एएसआई जेपी अहिरवार ने घटना की जांच कर मामले में आरोपियों के नाम उजागर कर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को 323,294, 342, 330, 34 धाराएं बढ़ा कर मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की। विवेचक ने घटना के मुख्य आरोपी बजरिया निवासी शैलेन्द्र अग्रवाल पिता रामेश्वर अग्रवाल से घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों के नाम भी उगलवाए जिनमें बड़ामलहरा निवासी महेश अग्रवाल पिता शोभालाल अग्रवाल एवं शहजाद खान पिता नत्थू खान शामिल हैं। पुलिस द्वारा आरोपी शैलेन्द्र एवं महेश से दो बेल्ट एवं शहजाद खान से एक डंडा की जब्ती बनाई है।
जब इस संबंध में प्रकरण की विवेचना कर रहे एएसआई जेपी अहिरवार से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपियों को कोतवाली में बुलाकर उनसे न्यायालय में उपस्थिति के लिए अनुबंध कर लिया गया है, जिनका चालान सोमवार 15 जुलाई को जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा। विवेचना अधिकारी ने बताया किया सुप्रीम कोर्ट की गाइन लाइन के कारण उन्हें सलाखों के पीछे नहीं रखा जा रहा है,आरोपी सीधे न्यायालय में उपस्थित हो जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned