scriptThroat corpse of an elderly farmer found on the farm | खेत पर मिली बुजुर्ग किसान की गला रेती हुई लाश | Patrika News

खेत पर मिली बुजुर्ग किसान की गला रेती हुई लाश


हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला, जांच में जुटी पुलिस

छतरपुर

Updated: January 05, 2022 07:39:00 pm

छतरपुर। ईशानगर थाना क्षेत्र के ग्राम आमखेरा में एक 60 वर्षीय किसान की लाश उसी के खेत पर बने एक कमरे में बरामद की गई है। किसान के गले में धारदार हथियार के निशान हैं जिससे मामला संदिग्ध हो गया है। परिवार के लोग जहां इसे हत्या मान रहे हैं वहीं लाश के बगल में ब्लेड मिलने के कारण यह मामला आत्महत्या की तरह भी प्रतीत हो रहा है। बहरहाल पुलिस दोनों दिशाओं में जांच को आगे बढ़ा रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम आमखेरा में रहने वाले 60 वर्षीय हलकन यादव दैनिक दिनचर्या के तहत मंगलवार की शाम अपने घर से थोड़ी दूरी पर मौजूद खेत पर सोने के लिए चले गए थे। वे खेत पर बने इस कमरे में अक्सर अकेले सोते थे। सुबह जब उनकी पत्नि खेत पर गोबर डालने के लिए पहुंची तो उन्होंने पति के देर तक नहीं जागने के कारण बाहर से हाथ डालकर कमरे का दरवाजा खोला। दरवाजा तब तक भीतर से लगा हुआ था। पत्नि ने जैसे ही भीतर देखा तो हल्कन यादव जमीन पर मृत अवस्था में पड़ा हुए थे। उसके गले से पूरा खून बह चुका था। पास में ही एक ब्लेड भी पड़ी हुई थी। पत्नि की सूचना पर उसके दोनों बेटे और गांव के लोग एकत्रित हो गए जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला
हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला
एफएसएल, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड पहुंची
ईशानगर थाना प्रभारी कल्याण सिंह यादव ने बताया कि मामले की सूचना लगते ही पुलिस टीम, एफएसएल विशेषज्ञ, फिंगरप्रिंट स्पेशलिस्ट और डॉग स्क्वॉयड की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से अवलोकन किया और सभी तरह के साक्ष्यों को एकत्रित किया। मौके पर बिजावर एसडीओपी शशांक जैन भी पहुंचे। कल्याण सिंह यादव ने बताया कि फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम किया गया है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। उधर मृतक के पुत्र अरविंद यादव ने कहा कि उनकी किसी से कोई बुराई नहीं है लेकिन लाश को देखकर लग रहा है कि उनके पिता की हत्या की गई है।
इधर, सड़क हादसे में युवक व बुजुर्ग महिला की मौत
जिले में बीती रात दो सड़क हादसों में युवक व बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। फोरलेन पर अनियंत्रित होकर गिरे बाइक सवार को उठते समय कार ने कुचल दिया। वहीं, गढ़ीमलहरा में बस से उतरी बुजुर्ग महिला को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। महिला ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।
सिविल लाइन थाना क्षेत्र में फोरलेन पर ब्रजपुरा के पास महाराजगंज निवासी अजय कुमार पटेल (32) मंगलवार की रात 9.30 बजे बाइक क्रमांक एमपी 16 एमक्यु 3299 से फिसलकर गिर गया। युवक ने जैसे ही उठने की कोशिश की, इसी दौरान तेज रफ्तार कार क्रमांक यूपी 19 सी 3558 ने उसे कुचल दिया। जिससे घटना स्थल में ही उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना में गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के निवारी गांव में बस से उतरकर सड़क क्रॉस करने के दौरान बेटीबाई अहिरवार (70) पति मलटुआ अहिरवार तेज रफ्तार बाइक क्रमांक यूपी 77 यू 7349 ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बुधवार को सुबह 5 बजे उसकी मौत हो गई।

फांसी के फंदे पर लटका मिला वृद्ध
बमीठा थाना क्षेत्र के ग्राम कदवां में मंगलवार को एक 65 वर्षीय व्यक्ति उत्तम सिंह पिता नत्थू सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा रहे मृतक उत्तम सिंह के पुत्र रविन्द्र सिंह बुन्देला ने बताया कि दो दिन पहले घर के समीप एक नाली को लेकर परिवार के ही नारायण सिंह एवं अन्य लोगों के साथ उनके पिता का विवाद हुआ था। इसी विवाद के कारण परिवार के लोग उनसे रंजिश रखे थे। मंगलवार को पिता का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। उन्हें संदेह है कि नारायण सिंह एवं उनके परिजनों ने मेरे पिता की हत्या की है। उधर बमीठा थाना प्रभारी राजेश बंजारे ने बताया कि दो दिन पहले मृतक के विरूद्ध मारपीट की धाराओं में मुकदमा कायम किया गया था। संभवत: इसी अपराध से डरकर उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिर भी परिजनों की शिकायत के आधार पर सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.