script

नगर प्रशासन की अनदेखी से यातायात व्यवस्था चौपट

locationछतरपुरPublished: Jun 02, 2020 03:37:59 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

नगर प्रशासन की अनदेखी से यातायात व्यवस्था चौपट

police

सड़कों पर लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों पर आखिर पुलिस ने दिखाई सख्ती, लगवाई उठक-बैठक

घुवारा. नगर घुवारा में नगरीय प्रशासन वर्तमान में कुंभकर्ण की नींद में सोया नजर आ रहा है। नगर में इन दिनों बाजार व्यवस्था पूरी तरह से चरमाराई हुईं है। दुकानदार अपना सामान बाहर सड़क पर रख देते हैं और साथ ही उनके ग्राहक बाइकें भी वहीं लगा देते हैं। जिससे आम रास्ते पर लोगों को आने जाने में बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और साथ ही मेन मार्केट में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक होने के कारण बैंक के ग्राहकों की भी अत्यधिक भीड़ होती है।
भीड़ को नियंत्रित करने के लिए न तो कोई सुरक्षा कर्मी न पुलिस कर्मी रहते हैं। वर्तमान में पूरे भारत देश में कोरोना का संकट छाया हुआ है। सरकार सोशल डिस्टेंस के पालन कराने के लिए कई प्रकार के तरीके आजमा रही है। गौरतलब है कि कोरोनावायरस एक दूसरे के सम्पर्क में आने से फैलता है जिसके बचाव के लिए शोशल डिस्टेंस जरुरी है। लेकिन यहां सोशल डिस्टेंड का ध्या नहीं रखा जा रहा है।

साथ ही शोशल डिस्टेंस का पालन न होने का कारण एक यह भी है कि लोगों में जागरूकता का न होना। जिसके लिए शासन प्रशासन को अपनी जिम्मेदारी दिखानी चाहिए कि लोग शोशल डिस्टेंस का पालन करें। लेकिन मेन मार्केट में अत्यधिक भीड़ हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो